UP आजमगढ़ में BA की छात्रा से रेप की कोशिश, विरोध करने पर चाकु से हमला

By: रफतउद्दीन फरीद

Published: 30 Apr 2018, 09:47 PM IST

Azamgarh, Uttar Pradesh, India

रेप का प्रयास

1/2

बीए की छात्रा को घर में खींचा, रेप की कोशिश में नाकाम होने पर हमला कर किया घायल।

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में युवती के साथ पड़ोसी युवक ने दुराचार का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने चाकू से प्रहार कर युवती के पिता व पड़ोसी को घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी युवक को ग्रामीणों ने चाकू के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।


जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की निवासी बीए फाइनल की छात्रा एक युवती रविवार की रात को लगभग दो बजे घर से शौच के लिए जा रही थी। वह कुछ दूर आगे गई थी कि तभी पड़ोस का ही एक युवक ने युवती को अकेला देख उसका हाथ पकड़ कर घर में खींच ले गया। युवती को घर में ले जाने के बाद उसके साथ युवक ने दुराचार का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर युवती का 50 वर्षीय पिता भी मौके पर पहुंच गया।


पिता ने जब प्रतिरोध किया तो उक्त युवक ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। शोर सुनकर युवती के पड़ोसी 32 वर्षीय सेतू पासवान भी मौके पर पहुंच गया। उसने जब युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो उक्त युवक ने सेतू पर भी चाकू से हमला कर उसे भी घायल कर दिया। दोनों को घायल कर युवक भागने का प्रयास कर रहा था कि तब तक गांव के लोग भी आ गए। ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद चाकू समेत जीयनपुर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।


दोनों घायलों को ग्रामीण हरैया सीएचसी पर लेकर पहुंचे। वहां से रेफर कर दिए जाने पर युवती के पिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सेतू की हालत गंभीर देख उसे सिधारी स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घायल सेतू के भाई कमलेश ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए जीयनपुर कोतवाली पर तहरीर दे दी है। पूछे जाने पर जीयनपुर के प्रभारी कोतवाल का कहना है कि आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
by Ran Vijay Singh

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned