आजमगढ़ में दलित किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास!, दो समुदायों में पथराव

By: रफतउद्दीन फरीद

Published: 21 May 2018, 04:16 PM IST

Azamgarh, Uttar Pradesh, India

बवाल

1/2

जबरन एकांत में ले जाकर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे व ईंट पत्थर।

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ के एक गांव में दलित किशोरी जबरन एकांत में ले जाकर दूसरे समुदाय के कुछ युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। वक्त पर परिवार की महिलाओं के आ जाने से आरोपी भाग गए। घटना की जानकारी होने पर दोनों पक्ष के लोगों में लाठी-डंडा और ईंट-पत्थर चले।


सूचना पर सीओ सदर के नेतृत्व में कई थानों की फोर्स पहुंच गई और मामला शांत कराया। मामले में चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो को गिरफ्तार किया गया है।


मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी शनिवार रात परिवार की तीन महिलाओं के साथ शौच के लिए गई थी। इसी बीच गांव का गुलशेर अपने तीन साथियों के साथ पहुंचा और उसे एकांत में ले जाने लगा। शोर मचाने पर वह भाग गया।


इस घटना के बाद परिवार के लोग गुलशेर के घर पूछताछ करने पहुंचे। जहां बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट, लाठीडंडा और पथराव होने लगा। मामला दो समुदायों का होने से सीओ सदर मो. अकमल खां मौके पर मुबारकपुर सहित अन्य कई थानों की फोर्स लेकर पहुंच गए।


पुलिस ने गुलशेर सहित चार लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर गुलशेर और उसके एक मित्र को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य दो आरोपियों की तलाश है। सीओ सदर मो. अकमल खां ने बताया कि गांव का माहौल बिलकुल शांत है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। गांव में फोर्स तैनात की गई है।
By Ran Vijay Singh

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned