यूपी के आजमगढ़ में आठ साल की बच्ची और युवती के साथ रेप

यूपी के आजमगढ़ में आठ साल की बच्ची और युवती के साथ रेप

Jyoti Mini | Publish: Aug, 23 2017 03:21:00 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

मेडिकल परीक्षण के लिए पीड़िताओं को भेजा गया अस्पताल

आजमगढ़. बरदह व सरायमीर थाना क्षेत्र में 8 वर्षीय बालिका व 20 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दोनों मामलों में आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल परीक्षण के लिए दोनों पीड़िताओं को जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।

 

बरदह थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की दोपहर एक परिवार में नवजात के जन्म अवसर पर बधावा कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था। कार्यक्रम में गांव के एक अन्य परिवार की 8 वर्षीय बालिका भी मौजूद थी। उसी दौरान गांव का 20 वर्षीय युवक बालिका को बहाने से एकांत में ले जाकर उसके साथ मुंह काला करने लगा। बालिका की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वहां का दृश्य देख लोगों में उबाल आ गया और ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़ कर बुरी तरह पीटा। इसके बाद गांव के लोगों की मध्यस्थता से दोनों पक्षों के बीच सुलह-समझौते का प्रयास शुरू हुआ लेकिन पीड़ित पक्ष ने समझौते से इंकार कर दिया। मंगलवार को पीड़ित पक्ष बरदह थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई।

 

 

 

पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी सुजीत को गिरफ्तार कर लिया है। इसी क्रम में सरायमीर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात एक परिवार का गृहस्वामी अपनी पत्नी के साथ फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर गया था। घर पर उसकी 20 वर्षीय पुत्री अकेले थी। रात में युवती घर में सोई हुई थी। इस बात की जानकारी होने पर गांव का ही एक युवक उसके घर में घुस गया और युवती के साथ जबरन दुष्कर्म कर फरार हो गया। मंगलवार की सुबह परिजनों के घर लौटने पर पीड़ित युवती ने उनसे आपबीती बताई।

 

 

 

पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा और आरोपी संजय हरिजन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और ग्रामीणों द्वारा मिली सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि, वह अपनी एक पत्नी को छोड़कर दूसरी महिला से शादी रचा चुका है। दुष्कर्म पीड़ित बालिका व युवती को महिला पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। दोनों मामलों में संबंधित थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned