scriptभ्रूण के साथ बलात्कार पीड़िता थाने पहुंची, प्रेमी सहित तीन लोगों के खिलाफ दी तहरीर | Rape victim complain against Lover after abortion in Up azamgarh | Patrika News

भ्रूण के साथ बलात्कार पीड़िता थाने पहुंची, प्रेमी सहित तीन लोगों के खिलाफ दी तहरीर

locationआजमगढ़Published: Dec 10, 2019 07:10:39 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पवई थाना क्षेत्र का मामला

Rape Case

Rape Case

आजमगढ़. पवई थाना क्षेत्र में मंगलवार को रिश्ते के चाचा ने रिश्ते को कलंकित कर दिया। पीड़ित किशोरी गर्भपात कराए जाने के बाद फेंके गए भ्रूण के साथ अपनी मां को लेकर स्थानीय थाने पहुंच गई। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कब्जे में लिए गए भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पवई क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी की आंखें पड़ोस में रहने वाले रिश्ते के चाचा से लड़ गई। पिछले सात माह से कलयुगी चाचा किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता का गर्भ ठहर जाने के बाद उसने यह जानकारी अपने प्रेमी को दी और शादी के लिए दबाव बनाया। इसके बाद प्रेमी चाचा पीड़िता को पीलिया रोग होने का हवाला देते हुए उसे चिकित्सा कराने के बहाने बुलाया। सोमवार को पीड़िता उनके बुलाने पर क्षेत्र के खेमीपुर बाजार स्थित एक झोलाछाप चिकित्सक के यहां पहुंची, जहां उसे समझा-बुझाकर उसका गर्भपात करा दिया गया। इसके बाद पीड़ित किशोरी की हालत बिगड़ गई। चिकित्सक द्वारा हाथ खड़े कर दिए जाने पर आरोपित किए गए लोग पीड़िता को लेकर पवई सीएचसी पहुंचे और उसे भर्ती कराने के बाद फरार हो गए। किसी माध्यम से पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी।
परिजन मौके पर पहुंचे, पीड़िता की आपबीती सुनकर खेमीपुर बाजार स्थित उस क्लीनिक पर जाकर पीड़िता के गर्भ से निकाले गए भ्रूण को अपने कब्जे में ले लिया। मंगलवार को पीड़िता अपनी मां एवं गर्भ से निकाले गए भ्रूण के साथ स्थानीय थाने पहुंची। इस मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा आरोपित किए गए प्रेमी उसके भाई व पिता के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपित किए गए लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर बरामद किए गए भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो