script

rape victim suicide case: दुष्कर्म पीड़िता की आत्महत्या के बाद पुलिस ने दिखाई तेजी, आरोपी गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Oct 10, 2021 12:16:10 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

मेहनाजपुर थाना क्षेत्र का मामला, पंचनामा न होने के कारण आज हो रहा पोस्टमार्टम

पुलिस हिरासत में आरोपी अनिल सिंह

पुलिस हिरासत में आरोपी अनिल सिंह

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. न्याय न मिलने से क्षुब्ध होकर दुष्कर्म पीड़िता द्वारा की गयी आत्महत्या के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी है। पहले पुलिस अधीक्षक ने प्रभारी थानाध्यक्ष को निलंबित किया फिर रात में ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी अनिल सिंह से पूछताछ जारी है। वहीं दूसरी तरफ महिला के शव का आज पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। शनिवार को पंचनामा न होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था।

बता दें कि मेहनाजपुर थाना क्षेत्र में एक महिला को घर से अगवा कर चार दिन पूर्व प्राथमिक विद्यालय के पीछे उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। इस मामले में महिला ने थानाध्यक्ष, सीओ से लेकर एसपी तक को तहरीर दी थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई थी। इससे क्षुब्ध होकर महिला ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर लिया था। महिला के परिजनों ने थाने में आत्महत्या का आरोप लगाया था।

वहीं दूसरी तरफ आजमगढ़ सांसद व सपा मुखिया अखिलेश यादव ने मामले को संज्ञान लेते हुए ट्वीट कर घटना की निंदा करने के साथ ही तत्काल कार्रवाई करने की मांग की थी। महिला के मौत के बाद से ही पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है। पुलिस अधीक्षक ने इस ममाले में लापरवाही बरतने के आरोप में प्रभारी थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया था वहीं दूसरी तरफ देर रात आरोपी अनिल सिंह को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

आज रविवार को महिला के पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पंचनामा के लिए पांच लोगों की जरूरत होती है, जो अस्पताल में मौजूद नहीं थे। मृतका के पति ने गांव से लोगों के पहुंचने के बाद रविवार को पोस्टमार्टम कराने की इच्छा जताई थी। इसलिए आज पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो