script

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म, खेत में बेहोशी की हालत में मिली पीड़िता

locationआजमगढ़Published: Jun 21, 2018 06:39:04 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मेंहनगर थाना क्षेत्र का मामला

Rape in azamgarh

आजमगढ़ में रेप

आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की शाम एक युवक ने हैवानियत की सारी सीमाओं को लांघते हुए पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची गांव की सिवान में बेहोशी की हालत में पाई गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर पीड़ित को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

यूपी के प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े बदमाशों ने चर्चित नेता मो. आरिफ को मारी गोली, कार पर की ताबड़तो़ड़ फायरिंग, चार महीने पहले से पता था ऐसा होने वाला है


मिली जानकारी के अनुसार पांच वर्षीय बालिका बुधवार की शाम घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय गांव का संजय सिंह उर्फ रिंकू पुत्र स्व. रमेश वहां पहुंचा और बच्चा को बहला फुसलाकर अपने साथ गांव की सिवान में ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ दुराचार किया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। परिवार के लोग बच्ची को घर के सामने से गायब देख इधर उधर ढूंढ़ते रहे लेकिन उसका पता नहीं चला।
यह भी पढ़ें

जिला जेल से फिर मिला पांच मोबाइल, मिलीभगत से जारी है सलाखों के पीछे से अपराध


गांव वालों की मदद से उसकी तलाश शुरू हुई तो देर शाम वह सिवान में बदहवाश हालत में पड़ी मिली। बच्ची की हालत को देखते हुए लोग समझ गए कि उसके साथ दुराचार हुआ है।
यह भी पढ़ें

ADG से लेकर SSP ने किया परीक्षा केन्द्रों का किया निरीक्षण, एक मुन्ना भाई पकड़ा गया

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल व उपचार के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया।
यह भी पढ़ें

पुलिस भर्ती की परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थियों की बस पलटी, दो की मौत

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है। आरोपी घर छोड़कर फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी शादीशुदा है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो