आजमगढ़ में पांच साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार 

रानी की सराय थाना क्षेत्र के ईश्‍वरपुर गांव में पांच वर्ष की मासूम बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म का मामला प्रकाश में आया है

आजमगढ. रानी की सराय थाना क्षेत्र के ईश्‍वरपुर गांव में पांच वर्ष की मासूम बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को दोपहर रानी की सराय चेकपोस्ट के पास से आरोपी को‍ गिरफ्तार कर लिया।


 
क्षेत्र के ईश्‍वरपुर गांव निवासी एक व्‍यक्ति के पांच साल की बच्‍ची को पड़ोस का ही रहने वाला युवक शशिकांत यादव उर्फ गोलू पुत्र बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। वह लहूलुहान बच्‍ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया। मामले की जानकारी के बाद परिवार को लोग बच्‍ची को अस्‍पताल ले गये साथ ही गुरूवार की देर शाम थाने में तहरीर दी।


 
पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि गुरूवार की देर शाम पीडि़त परिवार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया। आरोपी युवक की गिरफतारी में सम्भावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही थी कि शुक्रवार को सूचना मिली आरोपी युवक कही भागने की फिराक चेकपोस्ट के पास वाहन का इंतजार कर रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी युवक शशिकान्त यादव उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को रेप और पास्को एक्ट के तहर जेल भेज दिया गया  है। 
Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned