घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

पीड़िता की तहरीर पर मुकामी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत, रौनापार में भी घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास

आजमगढ़. गंभीरपुर थाना क्षेत्र में घर के बरामदे में सोई 17 वर्षीय किशोरी को उठाकर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की तहरीर पर मुकामी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। दुष्कर्म पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं रौनापार थाने में न्यायालय के आदेश पर दुष्कर्म प्रयास के मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।


मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी सोमवार की रात घर के बरामदे में सोई थी। देर रात करीब दो बजे पड़ोसी गांव पियरी संग्राम निवासी बलवंत पुत्र कन्हैया चौहान किशोरी के घर पहुंचा और उसे सोए हालत में बरामद से उठा ले गया। आरोपी युवक पीड़िता का मुंह गमछे से बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। पीड़िता रात में किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। मंगलवार की सुबह परिजन पीड़िता को लेकर गंभीरपुर थाने पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित किशोरी को महिला पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।


यह भी पढ़ें:
सरकारी कर्मचारी की पिटाई मामले में अब तक नहीं हुई कार्रवाई, योगी के मंत्री ओमप्रकाश राजभर के प्रतिनिधि पर है पिटाई का आरोप

वहीं रौनापार थाने की पुलिस ने न्यायालय आदेश के अनुपालन में चांदपट्टी विशुनपूरा ग्राम निवासी चंद्रभान पुत्र विकायल यादव के खिलाफ दुष्कर्म प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले में पीड़ित किशोरी का आरोप है कि गतवर्ष 19 सितंबर की रात आरोपी पीड़िता के घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना की जांच रौनापार थाने पर तैनात उप निरीक्षक संतोष सिंह को सौंपी गई है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned