scriptशादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुराचार | Rape with schoolgirl in Azamgarh News in Hindi | Patrika News

शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुराचार

locationआजमगढ़Published: Sep 24, 2017 11:31:28 pm

मुम्बई निवासी रिश्तेदार के घर पीड़िता को छोड़ फरार हुआ आरोपी, जीयनपुर कोतवाली में पीड़ित छात्रा ने दी तहरीर

Rape with schoolgirl

शादी का झांसा देकर छात्रा के साथ दुराचार

अजमतगढ़. स्कूल वाहन से आने-जाने वाली छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा कर स्कूल वाहन चालक ने शादी का झांसा देते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। लोकलाज के भय से पीड़ित छात्रा शांत रही और इसका नाजायज लाभ उठाते हुए आरोपी कई माह तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। मामला जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है।
वाहन चालक व उसके दोस्त के शोषण का शिकार छात्रा ने जब शादी के लिए प्रेमी पर दबाव बनाया तो आरोपी वाहन चालक पैसों का इंतजाम करने का बहाना बनाते हुए उसे टरकाता रहा। एक दिन वह अपने दोस्त के साथ उसे लेकर मुंबई पहुंच गया। इसके बाद मुंबई में रहने वाली अपने रिश्तेदार महिला के घर उसे छोड़कर फरार हो गया।
अपना सर्वस्व लुटा चुकी छात्रा को जब स्वयं के छले का एहसास हुआ तो वह किसी माध्यम से मुंबई से घर के लिए चल दी। परिवार वालों के भय से पीड़िता अपने ननिहाल पहुंची। अचानक उसे देख ननिहाल के लोग भी हतप्रभ रह गए। पीड़िता ने जब आपबीती परिजनों को बतायी तो मानों ने सांप सूंघ गया। छानबीन में पता चला कि आरोपी वाहन चालक शादीशुदा और एक बच्चे का पिता है।
सूत्रों के अनुसार आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी कई संगीन अभियोग थाने में पंजीकृत हैं। इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने मामला निपटाने की कोशिश की लेकिन नाकामी हाथ लगने पर रविवार को पीड़ित छात्रा ने जीयनपुर कोतवाली में आरोपी वाहन चालक के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इस संबंध में जीयनपुर कोतवाल का कहना है कि पीड़िता की तहरीर मिली है मामले की जांच कराई जा रही है। अभी इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो