scriptयूपी के आजमगढ़ में शादी का झांसा देकर दो युवतियों के साथ दुष्कर्म | Rape with two girls in Up azamgarh | Patrika News

यूपी के आजमगढ़ में शादी का झांसा देकर दो युवतियों के साथ दुष्कर्म

locationआजमगढ़Published: Dec 23, 2018 04:47:44 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पीड़ित युवती का आरोप है कि उसका प्रेमी शादी का झांसा देकर पिछले जनवरी माह से उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

College will also do 'Poxo Act'

College will also do ‘Poxo Act’

आजमगढ़. मुबारकपुर व बरदह थाने की पुलिस ने शादी का झांसा देकर दो युवतियों के साथ दुष्कर्म किए जाने के मामले में आरोपित किए गए तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मुबारकपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली 21 वर्षीय युवती का आरोप है कि एक वर्ष पूर्व मुबारकपुर कस्बे के पूरासोफी मोहल्ला निवासी सालिम पुत्र इरशाद उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। पीड़ित युवती का आरोप है कि उसका प्रेमी शादी का झांसा देकर पिछले जनवरी माह से उसका शारीरिक शोषण करता रहा।

पीड़ित ने जब प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाया तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाने लगी। युवती द्वारा आरोपित किए गए प्रेमी सालिम के खिलाफ मुबारकपुर थाने में शनिवार को सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसी क्रम में बरदह थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है कि स्थानीय बरदह बाजार में व्यवसाय करने वाले युवक विनय कुमार पुत्र वसंतू में बीते 11 नवम्बर को उसे अपनी दुकान पर बुलाया। युवक के प्रेमजाल में फंसकर पीड़िता वहां पहुंची। दुकान पर मौजूद प्रेमी व उसके एक अन्य साथी ने पीड़िता के साथ शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो