अस्पताल में भर्ती मरीज के साथ कंपाउंडर ने किया दुष्कर्म

-जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना

By: Ranvijay Singh

Published: 10 Sep 2021, 08:03 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक नर्सिंग होम में भर्ती मरीज के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। नर्सिंग होम संचालक चिकित्सक के सहयोगी कंपाउंडर ने ही महिला को हवस का शिकार बनाया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपी कंपाउडर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक अस्पताल में महिला को भर्ती कराया गया था। महिला के साथ बीती रात कंपाउंडर ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के पति की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने कंपाउंडर को हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है। 25 वर्षीया महिला का आरोप है कि उसे कई दिनों से सर्दी, जुखाम व बुखार था।

दवा से आराम न होने पर पति ने उसे जीयनपुर कस्बा स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम में छह सितंबर को भर्ती दिया। तभी से उसका नर्सिंग होम में उपचार चल रहा था। महिला के पति ने आरोप लगाया कि गुरुवार की रात वह अपनी पत्नी को एलॉट कमरे में ही सो रहा था। देर रात नर्सिंग होम के कंपाउंडर ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। आहट होने पर जब वह जागा तो कंपाउडर निकल कर बाहर भाग गया।

उसने शोर मचाया तो भारी भीड़ जुट गयी। घटना की जानकारी होने पर जीयनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी कंपाउंडर को हिरासत में ले लिया। पुलिस फिलहाल मामले को संदिग्ध बता रही है। सीओ सगड़ी महेंद्र शुक्ला ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है। आरोप की पुष्टि होने पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।

Ranvijay Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned