शादी का झांसा देकर भतीजे ने किया दुष्कर्म, चाचा भी...

Sunil Yadav

Publish: Nov, 15 2017 08:00:39 (IST)

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
शादी का झांसा देकर भतीजे ने किया दुष्कर्म, चाचा भी...

पीड़िता की तहरीर पर शहर कोतवाली में दर्ज हुई रिपोर्ट

आजमगढ़. शहर कोतवाली पुलिस ने शादी का झांसा देकर भतीजे के दुष्कर्म करने और चाचा द्वारा छेड़खानी करने के सनसनीखेज आरोप के आधार पर सोमवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।


शहर क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के मोलनापुर ग्राम निवासी विवेक श्रीवास्तव उर्फ पिंटू उसके साथ शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध स्थापित किया। शहर के गुरुटोला क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाली पीड़िता के साथ आरोपी विवेक के चाचा व उसके दो दोस्तों ने भी छेड़खानी की। घटना गत 15 सितंबर को हुई बताई गई है। इस मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने सोमवार को आरोपी चाचा-भतीजा सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। मामले की विवेचना वरिष्ठ उपनिरीक्षक निहारनंदन कुमार को सौंपी गई है।

 

 

मवेशी के साथ दो कसाई गिरफ्तार


गंभीरपुर थाने की पुलिस ने सोमवार को दिन में वध के लिए मवेशी लेकर पैदल जा रहे दो कसाइयों को गिरफ्तार कर लिया।


स्थानीय थाने पर तैनात उपनिरीक्षक संतोष कुमार सिंह को सूचना मिली कि प्रतिबंधित मांस के कारोबार में लिप्त दो व्यक्ति पैदल गोवंश को वध के लिए ले जा रहे हैं। सूचना पाते ही पुलिस सक्रिय हुई और क्षेत्र के गड़हा बाजार के पास एक मवेशी की बरामदगी करते हुए दो कसाइयों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में शाकिर अंसारी व गुफरान कुरैशी स्थानीय कलंदरपुर गांव के निवासी बताए गए हैं। दोनों के खिलाफ गोवध निवारण अधिनियम के तहत पुलिस ने कार्रवाई की है।

 

गुंडा एक्ट में एक पाबंद


जनता में भय और आतंक पैदा कर अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ अतरौलिया थाने की पुलिस ने गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। अतरौलिया थानाध्यक्ष शिशिर त्रिवेदी के अनुसार पाबन्द किया गया सूरत पुत्र कामता क्षेत्र के खानपुर फतेह गांव का निवासी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned