आजमगढ को मिली दो रैपिड लाइन बस की सौगात

 आजमगढ को मिली दो रैपिड लाइन बस की सौगात
bus started

वन मंत्री ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

आजमगढ़. प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी योजना रैपिड लाइन बस सेवा का शुभारम्भ प्रदेश के वन मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने फीता काटकर व हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार यात्रीयों के सुख और सुविधाओं को ध्यान में रखकर रैपिड लाइन बस सेवा को शुरू किया है । जल्द ही अन्य जिलो को भी ये बसे मिल जायेगी।
 

नगर के रोडवेज परिसर में एक कार्यक्रम का आयोजन कर रैपडिट लाइन बस सेवा के शुरू होने से पहले प्रदेश के वन मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने पूरे विधि-विधान से पूजा-पाठ के बाद फिताकाटर व हरी झंडी दिखाकर बसो को रवाना किया। इनमें से एक बस आजमगढ से वाया फैजाबाद लखनऊ और दूसरी बस आजमगढ से गोरखपुर वाया फैजाबाद के बीच संचालित होगी।

देखें वीडियो...


 इस अवसर पर प्रदेश के वन मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार यात्रियों को सुविधाओं के लिए लोहिया ग्रामीण बसे चलाई और अब रैपिड लाइन बस सेवा शुरू किया है। अभी आजमगढ जिले को दो बसे मिली है। जल्द ही कई और बसे शुरू की जायेगी। इन बसो की खाशियत यह है कि ये तेज गति से चलकर यात्रियों को उनके गतब्य तक छोडेगी।


 उन्होने कहा कि आजमगढ जिले के साथ ही अन्य जिलो में भी यह बस सेवा जल्द ही शुरू की जायेगी। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned