scriptखाद्यान वितरण के दौरान दबंगों ने कोटेदार से 15 हजार रुपये लूटे | Ration Shop Looted in Azamgarh | Patrika News

खाद्यान वितरण के दौरान दबंगों ने कोटेदार से 15 हजार रुपये लूटे

locationआजमगढ़Published: Jun 15, 2019 10:34:48 pm

पीड़ित कोटेदार ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

Police

प्रतीकात्मक फोटो

आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र के गौरा गांव में खाद्यान्न वितरण को लेकर कोटेदार से शनिवार को कुछ लोगों की कहासुनी हो गयी। कोटेदार का आरोप है कि मनबढ़ों ने बिक्री के रखा 15 हजार रुपये लूट लिए और मशीन भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पीड़ित कोटेदार ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है।

गौरा गांव निवासी सरोज सिंह पत्नी हरिनाम सिंह की गांव में सस्ते गल्ले के कोटे की दुकान है। कोटेदार सरोज सिंह शनिवार को दिन में अपने भतीजा शिवांश सिंह व पति हरिनाम व अरविद के साथ कोटे की दुकान पर बैठकर खाद्यान्न का वितरण करा रही थी। उनका आरोप है कि इस बीच गांव के ही निवासी हरेंद्र यादव आधा दर्जन लोगों के साथ उनकी दुकान पर आये। वे कार्ड धारकों से मशीन पर अंगूठा लगाने से मना करने लगे।
प्रतिरोध करने पर वे मारपीट पर उतारू हो गए। दुकान पर बिक्री का रखा 15 हजार रुपये लूट लिए और मशीन भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इतना ही नहीं उनके भतीजा को मारपीट कर घायल भी कर दिया। कोटेदार ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही थी कि तभी दूसरी ओर उक्त मनबढ़ मेंहनगर तहसील गेट के पास पहुंच कर सड़क जाम कर दिया। पुलिस जब तक तहसील पर पहुंचती कि वहां से जाम कर रहे आरोपित फरार हो गए। मेंहनगर थानाध्यक्ष का कहना है कि कोटेदार की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो