कपड़ा दिलाने के बहाने किशोरी के भाई के साले ने बनाया अश्लील वीडियो, कर दिया वायरल

फेसबुक पर वीडियो के साथ फोटो वायरल कर कर रहा है ब्लैकमेलिंग

पीड़िता की शिकायत पर एसपी ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने का दिया निर्देश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. रिश्तों को दरकिनार कर एक युवक ने अपनी सगी बहन की ननद को कपड़ा दिलाने के बहाने बाजार ले गया और वहां उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ अपना अश्लील फोटो व वीडियो बना लिया। इसके बाद वह नाबालिग को शादी के लिए ब्लैकमेल करने लगा। जब किशोरी और उसका परिवार शादी के लिए राजी नहीं हुआ तो पहले फेसबुक पर उसका फोटो पोस्टकर अपनी पत्नी बताया फिर भी बात नहीं बनी तो अश्लील वीडियो व फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। युवक की हरकत से परेशान पीड़ित ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर दर्द बयां करने के साथ साक्ष्य भी उपलब्ध कराये। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी का निर्देश दिया है।

घटना पवई थाना क्षेत्र की है। यहां के एक गांव की रहने वाली महिला का आरोप है कि उसकी पुत्री अभी 17 वर्ष की है। उसके पुत्र राजेंद्र का ***** धनन्जय पुत्र रामदरश निवासी बबुरा थाना जैतपुर जिला अंबेडकरनगर का रहने वाला है। वह अपनी बहन से मिलने अक्सर उसके घर आता था। इसी दौरान उसने नाबालिग पुत्री को अपने जाल में फंसा लिया और कपड़ा खरीदने के बहाने अपने साथ ले गया।

वहां धनन्जय ने किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाफ और उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। इसके बाद वह किशोरी के साथ कई फोटों खींच उसे फेसबुक पर पोस्ट कर अपनी पत्नी बताने लगा और शादी के लिए दबाव बनाने लगा। जब किशोरी ने शादी से इनकार किया तो उसने उसका अश्लील फोटो व वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर धमकी देने लगा। धनन्जय के कृत्य से उसका परिवार कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचा है। उसकी पुत्री भी अवसादग्रस्त हो गयी है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned