Omg आजमगढ़ में इतने लोग करते हैं बिजली की चोरी, कार्रवाई

Jyoti Mini

Publish: Jan, 13 2018 05:55:08 PM (IST)

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
Omg आजमगढ़ में इतने लोग करते हैं बिजली की चोरी, कार्रवाई

जनपद में विद्युत चोरी को रोकने के लिए बिजली विभाग द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है...

आजमगढ़. जनपद में विद्युत चोरी को रोकने के लिए बिजली विभाग द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में की गई चेकिंग के दौरान 47 लोग चोरी से विद्युत का उपभोग करते मिले। अवर अभियंता द्वारा सभी के खिलाफ संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मुबारकपुर विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता राजू कुमार का आरोप है कि, शुक्रवार को क्षेत्र के पूरारानी मोहल्ले में विद्युत चेकिंग की गई। इस दौरान 15 बकाया बिल जमा किए बगैर चोरी से विद्युत का उपभोग कर रहे थे। मुबारकपुर थाने की पुलिस ने पूरारानी मोहल्ला निवासी फिरोज अहमद सहित 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इसी क्रम में निरीक्षक प्रवर्तन दल रमेश कुमार का आरोप है कि, शुक्रवार को दिन में जहानागंज थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव में विद्युत चेकिंग किया गया।

इस दौरान गांव में 12 लोग विद्युत विच्छेदन के बाद भी विद्युत का उपभोग करते मिले। पुलिस ने धरमपुर गांव निवासी प्रेमनाथ पांडेय सहित 12 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। इसी क्रम में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता अरुण कुमार का आरोप है कि, गुरुवार को दिन में क्षेत्र के छांऊ गांव में विद्युत चेकिंग किया गया।

इस दौरान गांव में पांच लोग विद्युत विच्छेदन के बाद कटिया कनेक्शन से चोरी से विद्युत का उपभोग करते मिले। गंभीरपुर थाने की पुलिस ने नगवां गांव निवासी मोबीन सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इसी क्रम में सिधारी विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता राजकुमार का आरोप है कि, शुक्रवार को क्षेत्र में विद्युत चेकिंग के दौरान 15 लोग अनियमितता पाए जाने के बाद विद्युत विच्छेदन कर दिया गया था। इसके बाद भी चोरी से विद्युत का उपभोग करते मिले। अभियंता की तहरीर पर सिधारी थाने की पुलिस ने क्षेत्र के शिवाजीनगर कालोनी निवासी ऊषा सिंह सहित 15 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned