scriptखड़े ट्रक में घुसी अनियंत्रित बाइक, दो युवकों की मौके पर ही मौत  | road accident near kotila bazar | Patrika News

खड़े ट्रक में घुसी अनियंत्रित बाइक, दो युवकों की मौके पर ही मौत 

locationआजमगढ़Published: Jun 18, 2016 10:29:00 pm

रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोटिला बाजार के पास की घटना, वैवाहिक समारोह से वापस घर लौटते वक्त हुआ हादसा 

road accident

road accident

आजमगढ़. रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोटिला बाजार के पास अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गयी। इस हादसे में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। 

रानी की सराय थाना क्षेत्र के चकसेठवल ग्राम निवासी नंदलाल राम के घर दो दिन पूर्व उसकी बहन का पुत्र जनार्दन (26) पुत्र घनश्याम निवासी ग्राम नायकपुर कमरावां थाना गंभीरपुर आया था। शुक्रवार को स्थानीय ग्राम कोटिला निवासी नंदलाल के पुत्री की सहेली की शादी थी। शादी समारोह में शामिल होने के लिए नंदलाल का पुत्र अंगद राम (25) अपने फुफेरे भाई जनार्दन के साथ बाइक से कोटिला गांव गया था। 

वैवाहिक समारोह से वापस घर लौटते समय रात करीब साढ़े दस बजे कोटिला नहर के पास विपरीत दिशा से आ रहे वाहन की लाइट से आंख चौंधिया जाने के कारण बाइक सवार युवकों को सड़क किनारे खड़ा ट्रक दिखाई नहीं पड़ा और उनकी बाइक खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक अंगद की जेब से मिली मोबाइल के आधार पर घटना की जानकारी परिजनों को दी। खबर पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और मृतकों की शिनाख्त संभव हो सकी। सड़क हादसे में मृत दोनों युवकों के घर कोहराम मचा हुआ है। हादसे में मृत अंगद राम दो भाइयों में बड़ा था। जबकि दूसरा मृतक जनार्दन तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो