डकैतों ने परिवार को बंधक बना जमकर की लूटपाट

आधी रात का हुई वारदात से सनसनी

लाखों का सामान व जेवरात लूट ले गए बदमाश

तरवां थाना क्षेत्र के सराय त्रिलोचन गांव की घटना

आजमगढ़. तरवां थाना क्षेत्र के सराय त्रिलोचन गांव में डकैतों ने घर के बाहर से रहे परिवार के लोगों को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। परिवार के लोगों ने विरोध किया तो डकैतों ने बंदूक सटाकर शांत कर दिया। डकैत लाखों रूपये के जेवरात व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। रात में ही लोगों ने बोंगरिया पुलिस चैकी को घटना की जानकारी दिये लेकिन पुलिस शुक्रवार की सुबह मौके पर पहुंची और छानबीन कर लौट गयी।

तरवां थाना क्षेत्र के सराय त्रिलोचन गांव निवासी तिलकू मौर्य गुरुवार की रात घर के सामने स्थित टीनशेड में सो रहे थे। उनकी पत्नी बगल में दूसरी चारपाई पर सो रही थी। परिजनों के मुताबिक रात में लगभग 11 बजे पांच की संख्या में आए सशस्त्र डकैतों ने उनकी पत्नी व उन्हें असलहा सटाकर बंधक बना लिया।

इसके बाद उन्होंने जबरदस्ती संदूक आदि की चाभी ले ली और घर में घुसकर जमकर लूटपाट किए। बक्सा की चाभी नहीं मिली तो डकैतों ने ताला तोड़कर उसमें रखे सोने-चांदी के जेवर, कपड़ा समेत अन्य कीमती सामान उठा ले गए।

पीड़ित दंपती ने लूटे गए आभूषण की कीमत एक लाख से अधिक बतायी है। पीड़ित के मुताबिक डकैतों के जाने के बाद उन्होंने डायल-112 पर सूचना देनी चाही लेकिन फोन नहीं लगा। इसके बाद बोंगरिया चैकी के पुलिसकर्मी को फोन कर घटना से अवगत कराया। उन्होंने मौके पर आने बजाय डायल-112 को फोन करने के लिए कहा।

चैकी पुलिस शुक्रवार की सुबह मौके पर पहुंची और जांच की औपचारिकता पूरी कर लौट गयी। इस मामले में चैकी प्रभारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना संदिग्ध लग रही है। जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी। अगर घटना सही है तो कार्रवाई की जाएगी।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned