scriptजब भैंसे के शव के चलते रोकनी पड़ी हाईस्पीड रेलगाड़ी, परेशान हुए यात्री | Sabarmati Express Stop in Azamgarh after Buffalo Hit By Train | Patrika News

जब भैंसे के शव के चलते रोकनी पड़ी हाईस्पीड रेलगाड़ी, परेशान हुए यात्री

locationआजमगढ़Published: Aug 11, 2020 06:25:33 pm

साबरमती एक्सप्रेस से टकराया भैंसा, इंजन में फंसा शव, काफी देर तक रोकनी पड़ी ट्रेन, परेशान होते रहे यात्री।

Train Demo Pic

लॉकडाउन का असर, रेलवे ने रद्द कीं ट्रेन

आजमगढ़. आम तौर पर सामने आये बड़े से बड़े वाहनों के पड़खच्चे उड़ाकर आगे बढ़ जाने वाली एक एक्सप्रेस टे्रन को भैस के शव ने रोक दिया। आधे घंटे तक ट्रेन पटरी पर खड़ी रही और यात्री परेशान रहे। भारी मशक्कत के बाद भैंस का शव निकाला गया फिर ट्रेन आगे बढ़ सकी।

 

अहमदाबाद से दरभंगा जा रही साबरमती एक्सप्रेस मंगलवार की पूर्वाह्न करीब 8.30 बजे सरायमीर स्टेशन क्रास कर आजमगढ़ की तरफ तेज गति से बढ़ रही थी। अभी वह फरिहां रेलवे स्टेशन पहुंचने वाली थी कि रेलवे ट्रैक के बीचो बीच एक भैस आकर खड़ी हो गयी। चालक ने पहले तो भैस को बचाने के लिए ट्रेन रोकने की कोशिश की लेकिन जब उसे लगा कि इतने कम दूरी में ट्रेन नहीं रूकेगी तो उसने गति बढ़ा दी।

 

भैंस टे्रन के इंजन से टकरा गयी। जिससे उसका शरीर क्षत-विक्षत हो गया। इसी दौरान भैंस के शव का एक बड़ा टुकड़ा ट्रेन के इंजन में फंस गया। जिसके कारण ट्रेन को रोकना पड़ा और फिर वह आगे नहीं बढ़ सकी। चालक ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। मौके पर रेल कर्मचारी पहुंचे और काफी मशक्कत कर भैंस के शव को बाहर निकाला। इसके बाद ट्रेन अगले स्टेशन के लिए रवाना हो गई। इस बीच ट्रेन करीब आधे घंटे तक विलंब हो गई। इस दौरान यात्री परेशान नजर आये।

By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो