scriptसाहू समाज भी पंचायत चुनाव में ठोकेगा ताल, तैयार की रणनीति | Sahu samaj samgathan will Contest panchayat election | Patrika News

साहू समाज भी पंचायत चुनाव में ठोकेगा ताल, तैयार की रणनीति

locationआजमगढ़Published: Feb 22, 2021 08:59:27 am

समाज की उन्नति के लिए राजनीतिक भागीदारी को बताया जरूरी
जिला पंचायत से लेकर ग्राम प्रधान तक सभी पदों पर प्रत्याशी उतारेगा संगठन

azamgarh news

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की सरगर्मी चरम पर पहुंच गयी है। राजनीतिक दलों के बाद अब सामाजिक संगठनों ने भी इसमें कूदने का फैसला कर लिया है। राष्ट्रीय साहू गांधी समाज ने जिला पंचायत से लेकर ग्राम प्रधान पद के लिए सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। संगठन की जिला कार्यालय में हुई बैठक में चुनाव में जीत सुनिश्चित करने की रणनीति तय की गयी।

बता दें कि राष्ट्रीय साहू गांधी समाज संगठन समाज के विकास के लिए लंबे समय से राजनीतिक भागीदारी की बात करता रहा है। संगठन के लोगों का मानना है कि बिना राजनीति में भागीदारी हासिल किये समाज का कोई भी तबका विकास नहीं कर सकता। संगठन अब तक किसी चुनाव में अपने प्रत्याशी नहीं उतारा था लेकिन इस बार संगठन के लोगों ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सभी पदों पर लड़ने का फैसला किया है।

जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश साहू ने कहा कि साहू गांधी समाज को एकजुट होकर सामाजिक, आर्थिक एवं राजनीतिक विकास के लिए काम करना होगा। पंचायत चुनाव राजनीतिक भागीदारी का सुअवसर है। संगठन जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान सहित सभी पदों पर प्रत्याशी उतारेगा। जिला उपाध्यक्ष शिवानंद साहू ने कहा कि प्रदेश के अधिकांश जिलों में संगठन मजबूती से काम कर रहा है। हमें बूूथ स्तर पर संगठन को मजबूत कर चुनाव में उतरना है ताकि हमारी जीत सुनिश्चित हो सके।

इस मौके पर डा. पंकज साहू विजय बहादुर साहू, मनोज, विनोद, सत्यनरायन, भानुप्रताप, छोटेलाल, बद्री प्रसाद, रामआसरे, रामप्यारे, रामानंद, लछिमन, राधेश्याम, दिनेश, सूरज,घुरपतरी, भजुराम, रवि, विजय साहू आदि मौजूद थे।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो