scriptलूट के इरादे से आए बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली | Salesman shot in Up azamgarh | Patrika News

लूट के इरादे से आए बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली

locationआजमगढ़Published: Dec 11, 2018 08:35:03 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया

firiring in azamgarh

आजमगढ़ में गोलीबारी

आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र के रामपुर बढ़ौना बाजार में सोमवार की देर शाम देशी शराब की दुकान में लूट के इरादे से आए नकाबपोश बदमाशों ने सेल्समैन को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल सेल्समैन को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज कस्बा निवासी सुखसागर की मेहनगर क्षेत्र के रामपुर बढ़ौना बाजार में देशी शराब की दुकान आवंटित है। दुकान पर स्थानीय निवासी त्रिवेणी राम (38) पुत्र मिठाईलाल बतौर सेल्समैन काम करता है। सोमवार की शाम त्रिवेणी दुकान में मौजूद था। शाम करीब 6.30 बजे तीन बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने दुकान पर धावा बोला और सेल्समैन से दुकान का दरवाजा खोलने को कहे। इंकार करने पर बदमाशों ने सेल्समैन त्रिवेणी राम पर असलहे से फायर झोंक दिया। गोली त्रिवेदी के बांह और पैर में लगी। इसके बाद नकाबपोश बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए।
घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी गई। सूचना पाते ही सीओ लालगंज व थानाप्रभारी मेंहनगर मौके पर पहुंच गए। घायल सेल्समैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में देवगांव कोतवाली क्षेत्र के खनियरा ग्राम निवासी उमेश सिंह की तहरीर पर मेंहनगर थाने में आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। घायल सेल्समैन का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो