scriptसमाजवादी पार्टी की 2022 की तैयारी, भाजपा की मुश्किल बढ़ाने के लिये इन नेताओं को मिली जिम्मेदारी | Samajwadi Party increase BJP Tension from 9 August | Patrika News

समाजवादी पार्टी की 2022 की तैयारी, भाजपा की मुश्किल बढ़ाने के लिये इन नेताओं को मिली जिम्मेदारी

locationआजमगढ़Published: Aug 04, 2019 03:54:00 pm

समाजवादी पार्टी बीजेपी सरकार की नाकामियों को बनाएगी मुद्दा।

Samajwadi Party

Samajwadi Party

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी भी अब मिशन 2022 की तैयारी में जुट गयी है। पार्टी बीजेपी सरकार की नाकामियों को मुद्दा बनाकर मैदान में उतरेगी। इसकी शुरूआत 9 अगस्त को रिक्शा स्टैण्ड पर धरने से होगा। इसके पूर्व पार्टी सभी विधानसभा क्षेत्रों में बैठक करेगी और बूथ तक के पदाधिकारियों को धरने में शामिल करने का प्रयास करेगी।

पार्टी ने मासिक बैठक व तैयारी हेतु पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को प्रभारी नियुक्त किया गया है। विधानसभा सदर में शिवमूरत यादव, सगड़ी में जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, गोपालपुर में बृजलाल सोनकर पूर्व विधायक, मुबारकपुर में ओमप्रकाश राय जिला उपाध्यक्ष, मेंहनगर में लालमनि राजभर जिलाउपाध्यक्ष, अतरौलिया में हरिप्रसाद दूबे जिला महासचिव, निजामाबाद में सना परवीन, फूलपुर में राकेश यादव एमएलसी, दीदारगंज में इसरार अहमद जिला उपाध्यक्ष, तथा लालगंज में कमला प्रसाद यादव प्रभारी बनाए गए हैं।
सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि योगी के मुख्यमंत्री रहते प्रदेश बर्बादी की तरफ जा रहा है। अखिलेश यादव ने जो विकास व सौहार्द का माहौल बनाया था भाजपा सरकार ने उसे धर्म व जाति के नाम पर नफरत का बीज बोया। जिससे प्रदेश में अराजकता, हत्या, लूट, डकैती, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। नौकरियों से आरक्षण समाप्त करने का काम हो रहा है। पिछड़ों व दलितों का वोट लेने के लिए मोदी जी अपने को अति पिछड़ा कहा लेकिन सत्ता मिलने के बाद आरक्षण को कमजोर कर उनके साथ विश्वासघात किया जा रहा है। जनपद में प्रशासन व पुलिस के लोग जाति पूॅछकर दमन व उत्पीड़न कर रहे हैं।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो