script

रामायण के प्रसारण के बाद सपा नेता ने सोशल मीडिया पर की अभद्र टिप्पणी, हुआ गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Mar 31, 2020 07:31:46 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पूर्व में भी विवादित पोस्टों को लेकर रहा है सुर्खियों में, पुलिस को ट्वीट कर 67 लोगों ने की थी कार्रवाई की मांग

Samajwadi Party

Samajwadi Party

आजमगढ़. सरकार द्वारा लॉकडाउन के दौरान डीडी नेशनल पर ‘रामायण’ का प्रसारण दोबारा शुरू होने ले दर्शक काफी खुश हैं। लेकिन कुछ लोग उसपर टिप्पड़ी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। आजमढ़ के एक सपा ने सोशल मीडिया पर रामायण का जिक्र कर देवी देवताओं पर भी गलत बयानबाजी कर दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह कार्रवाई ट्वीटर पर 67 लोगों द्वारा की गयी शिकायत को संज्ञान में लेकर किया है। वहीं सोशल साइट पर उससे जुड़े लोगों ने भी उसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
बता दें कि लॉक डाउन के दौरान लोग घरों में बोर न हो इसके लिए जनता की मांग पर केंद्र सरकार ने 28 मार्च से डीडी नेशनल पर सुबह-शाम रामायण व महाभारत का प्रसारण शुरू किया है। इसे लोग बड़े उत्साह से देख रहे हैं, लेकिन सरकार की यह पहल कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी सपा नेता पप्पू यादव पुत्र राजेंद्र यादव को रास नहीं आयी और उन्होंने फेसबुक पर सरकार और धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी शुरू कर दी। हद तो तब हो गयी जब उसने देवी देवताओं का नाम लेकर अभद्र पोस्ट शुरू कर दिए। इसके बाद उससे जुड़े लोगों ने ही ट्वीट कर पुलिस से कार्रवाई की मांग शुरू कर दी।
यहीं नहीं सोशल साइट पर विवाद लगातार बढ़ने लगा तो देर शाम एसओजी ने पप्पू यादव के खिलाफ धारा 153क व 295क के तहत ममाला पंजीकृत कर हिरासत में ले लिया। मंगलवार को पप्पू यादव को मेडिकल के बाद जेल भेजा गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने तथा माहौल को खराब करने की कोशिश करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गयी है।

ट्रेंडिंग वीडियो