scriptघर से मार्निंग वाक पर निकले सपा नेता की गर्दन काटकर हत्या | Patrika News
आजमगढ़

घर से मार्निंग वाक पर निकले सपा नेता की गर्दन काटकर हत्या

4 Photos
6 years ago
1/4

आजमगढ़. घर से मार्निंग वाक के लिए निकले सपा नेता की बदमाशों ने बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश सिर और धड़ को अलग-अलग सड़क किनारे फेंककर फरार हो गये। पूर्वांह्न जब स्कूली बच्चों की नजर शव पर पड़ी तो हड़कंप मच गया।

2/4

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के कारण की जांच में पुलिस जुटी है। घटना का कारण चुनावी रंजिश अथवा भूमि विवाद होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

3/4

अतरौलिया थाना क्षेत्र के अकबेलपुर गांव निवासी राजबहादुर यादव पुत्र गनई यादव लंबे समय से सपा की राजनीति कर रहे है। स्थानीय क्षेत्र के प्रभावशाली नेताओं में गिने जाते थे। बताते है कि राज बहादुर प्रतिदिन की भांति मंगलवार की सुबह करीब छह बजे मार्निंग वाक के लिए निकले लेकिन घर नहीं लौटे।

4/4

पूर्वाह्न करीब 10 बजे प्रेक्टिकल की परीक्षा देने जब एक स्कूल के बच्चे अजगरा स्थित कालेज पहुंचे तो थोड़ी ही दूर पर सड़क किनारे गड्ढ़े में सिर कटी लाश देखकर दंग रह गये। उन्होंने इसके जानकारी शिक्षकों को दी। शिक्षकों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।
तब तक आस पास के गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। मृतक का सिर धड़ से अलग था। उसकी पहचान राजबहादुर यादव के रूप में की गई। माना जा रहा है कि जब वे मार्निंग वाक के निकले तभी बदमाशों ने उनका पीछाकर हत्या कर दी।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.