scriptचुनावी रंजिश में बदमाशों ने सपा नेता को मारी गोली | Samajwadi Party Leader Shot in Azamgarh Condition Critical | Patrika News

चुनावी रंजिश में बदमाशों ने सपा नेता को मारी गोली

locationआजमगढ़Published: Feb 04, 2021 09:40:58 am

देवगांव क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ने की तैयाारी कर रहा था घायल
तेरहवीं से लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

azamgarh news

देवगांव कोतवाली

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पंचायत चुनाव नजदकी आने के साथ ही जिले में खूनी खेल शुरू हो गया है। तेरहवीं से लौट रहे सपा नेता को देवगांव कोतवाली क्षेत्र के तिरोली गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीररूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज ले जाया गया जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल को वाराणसी में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

देवगांव कोतवाली के रामचंद्रपुर निवासी 40 वर्षीय श्याम कन्हैया यादव समाजवादी पार्टी के नेता हैं। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में वे देवगांव क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे है। बुधवार शाम हो तेरहवीं में शामिल होने के लिए वह रसूलपुर दुधारा उर्फ चैकी गांव में गए थे।

रात करीब 8 बजे वह तेरहवीं से लौटे। अभी वे तिरोली गांव के पास पहुंचे थे कि पीछे से आये बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक गोली कन्हैया के पीठ और बाह में लगी है। मौके पर मौजूद लोगों ने ही उन्हें सीएचसी लालगंज पहुंचाया तथा पुलिस और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

वहीं दूसरी तरफ सीएचसी के चिकित्सकों ने घायल की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। रात में ही परिजन उन्हें वाराणसी के एक अस्पताल में भर्ती कराये जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने घटना का कारण चुनावी रंजिश बतायी है। कोतवाली प्रभारी देवगांव संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो