script

सीएम योगी की उपलब्धि पर सपा का पलटवार, कहा चार साल में किया यूपी का बेड़ा गर्क

locationआजमगढ़Published: Mar 19, 2021 05:25:27 pm

-प्रदेश में गुंडाराज व भ्रष्टाचार चरम पर, आम आदमी त्रस्त
-महंगाई से त्रस्त जनता व किसान 2022 में जवाब देने के लिए तैयार

मीडिया से बात करते हवलदार यादव

मीडिया से बात करते हवलदार यादव

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का चार साल पूरा होने पर जहां भाजपाई जश्न मना रहे हैं वहीं सपा ने सीएम योगी और उनकी सरकार पर जमकर हमला बोला है। आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने चार साल में यूपी का बेड़ा गर्क कर दिया। भ्रष्टाचार, महंगाई, गुंडागर्दी से आम आदमी त्रस्त है। साथ ही दावा किया कि यूपी की जनता ने 2022 में सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है।

जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि यूपी की योगी सरकार ने चार साल में प्रदेश का बेड़ा गर्क कर दिया है। प्रदेश में गुण्डाराज व भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। योगी जी केवल हवा हवाई बातंे कर रहे हैं। इनके विधायक व नेता थानों में घुसकर पुलिस को मार रहे हैं। योजनाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही हैं। जनता मॅहगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है।

किसान को लागत का दोगुना देने का वादा धोखा साबित हुआ। पहली सरकार है जो चार साल में गन्ने का एक रूपया मूल्य नहीं बढ़ाया। मोदी व योगी सरकार द्वारा डीजल, पेट्रोल व गैस के ऊपर अतिरिक्त टैक्स लेने से दामों में तीन चार गुना वृद्धि हो गयी है। बिजली के दामों में तीन गुना वृद्धि हुई जिससे किसान व आम आदमी त्रस्त हैं। कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गयी है। लूट, हत्या, सामूहिक बलात्कार की घटनाएं आम हो गयी हैं।

उन्होंने कहा कि छात्रों की छात्रवृत्ति नहीं मिल रही है। शिक्षा महंगी हो गयी है। पंचायत चुनाव में धारा-144 लगाकर विरोधियों की उत्पीड़न व गाड़ियां बन्द की जा रही हैं। सरकार स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव नहीं होने देना चाहती। जिला प्रशासन व पुलिस सरकार के इशारे पर समाजवादी पार्टी की झंडा लगी गाड़ियों को बन्द कर रही है और सीज कर रही है। भाजपा का झंडा व हूटर लग वाहनों को छोड़ दिया जा रहा है। जिलाध्यक्ष ने प्रशसान व पुलिस को चेतावनी दिया कि अगर यह दोहरा मापदंड अपनाया जायेगा तो समाजवादी पार्टी सड़क पर उतरने को बाध्य होगी।

हवलदार यादव ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में स्वीकृत व निर्माणाधीन योजनाओं को अपना बताकर पीठ ठोकी जा रही है। जनपद में विश्वविद्यालय की स्थापना की बात कर जनता को धोखा दिया गया है। दूसरों के ऊपर आरोप मढ़कर असफलता को छिपाना चाहते हैं। जनता अगले वर्ष 2022 में होने वाले चुनाव में अखिलेश यादव की पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।

BY Ran vijay singh

ट्रेंडिंग वीडियो