scriptसपा ने भाजपाइयों पर लगाया मस्जिद में तोड़फोेड़ का आरोप, किया प्रदर्शन | Samajwadi Party Protest against BJP for Allegedly Sabotaged in Temple | Patrika News

सपा ने भाजपाइयों पर लगाया मस्जिद में तोड़फोेड़ का आरोप, किया प्रदर्शन

locationआजमगढ़Published: Feb 22, 2021 09:26:08 pm

एसपी को ज्ञापन सौंप आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
बरदह थाना क्षेत्र के बेलवाना गांव का मामला

azamgarh news

जुलूस निकाल एसपी से मिलने जाते सपाई

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. बरदह थाना क्षेत्र के बेलवाना में जीर्णोद्धार के दौरान मस्जिद क्षतिग्रस्त करने का मामला तूल पकड़ने लगा है। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मस्जिद क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाते हुए सपा नेताओं ने सोमवार को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की। मांग पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव एवं पूर्व विधायक आदिल शेख के नेतृत्व में दर्जनों की संख्या में लोेग जिला मुख्यालय पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ताओं पर मस्जिद तोड़ने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। जुलूस निकालकर सपाई एसपी कार्यालय पहुंचे और पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह को ज्ञापन सौंप आरोपियों के खिलाफ कार्रवई की मांग की।

हवलदार यादव ने बताया कि बेलवाना में वर्षों पहले बनी मस्जिद में स्थानीय लोगों के सहयोग से जीर्णोंद्धार का कार्य चल रहा था। उसी समय भाजपा के कुछ लोगों ने वहां पहुंचकर तोड़-फोड़ किया। टाइल्सों को उखाड़कर फेंक दिया। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने थाने पर दिया लेकिन थानाध्यक्ष ने कहा कि हम कुछ नहीं कर पाएंगे। भाजपा द्वारा जानबूझकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश की जा रही है। प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है। भाजपा सरकार में कोई भी विकास का कार्य नहीं हो रहा है। बस समाज को बांटने को काम किया जा रहा है।

समाज को तोड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई जरूरी है। सपा के लोगों ने आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की। मांग पूरी न होंने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस दौरान दीपक राय महुजा, दीपक राय बेलवाना, आनंद राय, कन्हैया राजभर, सलीम प्रधान, संदीप विश्वकर्मा आदि मौजूद थे।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो