scriptसीएम योगी की टेंशन बढ़ाएगी सपा, इस प्रत्याशी को जीताने के लिए लगाएगी ताकत | Samajwadi party will tention increase of cm yogi adityanath | Patrika News

सीएम योगी की टेंशन बढ़ाएगी सपा, इस प्रत्याशी को जीताने के लिए लगाएगी ताकत

locationआजमगढ़Published: Oct 29, 2019 05:19:58 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

उप चुनाव परिणाम को बताया बीजेपी के प्रति जन आक्रोश का नतीजा

Akhilesh yadav

Akhilesh yadav

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी की बैठक बुधवार को निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव की अध्यक्षता में जिला कार्यालय में हुई। इसमें शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर-फैजाबाद के चुनाव में प्रत्याशी के जीत की रणनीति बनाई गयी। इस दौरान समाजवादी पार्टी के उक्त क्षेत्र से घोषित उम्मीदवार अवधेश यादव भी मौजूद रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मैदान में उतरने की अपील की।

पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि उपचुनावों में जनता ने योगी के तानाशाही, गुण्डाराज व भ्रष्टाचार से लिप्त सरकार को करारा जवाब दिया है। इससे स्पष्ट है कि प्रदेश की जनता पुनः अखिलेश यादव को शासन में लाना चाहती है। इसलिए यह शिक्षकों का निर्वाचन अति महत्वपूर्ण है।

प्रत्याशी अवधेश यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश के शिक्षकों में वर्तमान सरकार के प्रति कोई झुकाव नहीं रह गया है। भर्तियां रूकी हुई है तथा प्राइवेट विद्यालयों में अखिलेश यादव जी ने जो सम्मानित करने व मान देने की बात किया था। योगी सरकार उस पर कोई कार्यवाई नहीं है। योगी सरकार केवल जनता को धर्म व जाति के नाम पर वर्गलाकर राज करना चाहती है।

हवलदार यादव ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी व नेता सभी विद्यालयों व मदरसों में जाकर वोट बनाने का काम करें। भाजपा अधिकारियों के माध्यम से यदि साजिश करती है तो समाजवादी पार्टी उसका जमकर विरोध करेगी। ऐसे अधिकारियों को नहीं बख्शेंगे। इस मौके पर विधायक नफीस अहमद, पूर्व विधायक, बेचई सरोज, पूर्व एम0एल0सी0 कमला प्रसाद यादव, अखिलेश यादव, हरिश्चन्द्र यादव, डा0हरिराम सिंह यादव, जयराम सिंह पटेल, शोभनाथ यादव, रामआसरे चैहान, राजनरायन यादव, राजेश सरोज, राजाराम सोनकर, शिवसागर यादव, सिकन्दर, महेन्द्र, तेजबहादुर, राजेश, सना परवीन, प्रेमा यादव, बबिता चैहान, सपना निषाद, किरन श्रीवास्तव, अजीत राव, कमलेश, शशिकान्त, रामआसरे राय, हंसराज चैहान, देवनाथ साहू, दुर्गविजय राम आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो