scriptSBSP Leader Arvind Rajbhar Attacks BJP Said Sinking Ship | भाजपा डूबती हुई जहाज, वर्ष 2022 में सरकार बनाकर करेंगे आरक्षण का बंटवाराः अरविंद राजभर | Patrika News

भाजपा डूबती हुई जहाज, वर्ष 2022 में सरकार बनाकर करेंगे आरक्षण का बंटवाराः अरविंद राजभर

दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र के चितारा महमूदपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने बीजेपी को डूबती हुई जहाज करार दिया। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा और भागीदारी संकल्प मोर्चा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर आरक्षण का बंटवारा करेंगे।

आजमगढ़

Published: December 31, 2021 05:51:17 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र के चितारा महमूदपुर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन व समाजवादी पार्टी के साथ संयुक्त सभा में पहुंचे सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के पुत्र पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी को डूबती हुई जहाज बताया और दावा किया कि वर्ष 2022 में भागीदारी संकल्प मोर्चा व सपा गठबंधन की पूर्ण बहुमत सरकार बनेगी। इसके बाद आरक्षण का बंटवारा किया जाएग। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर चुनावी वादों को पूरा न करने तथा जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया।

कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते अरविंद राजभर
कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते अरविंद राजभर

अरविन्द राजभर ने कहा कि 27 अक्टूबर को सपा व सुभासपा के गठबंधन के बाद भाजपा का खदेड़ा तय हो गया है। पूरे प्रदेश में भय, भूख व भ्रष्टाचार व अपराध फैला हुआ है। भाजपा नेताओं के पास कुछ नहीं है। अपराध चरम है। बदलाव की लहर चल चुकी है। अब चाहे मोदी आ जाय, योगी आ जाय या अमित शाह आ जाएं यह रुकने वाली नहीं है। बीजेपी ने वर्ष 2014 और 2017 में जितने भी वादे किये एक भी पूरे नहीं हुए। चाहे 15 लाख देने की बात रही हो या नौजवानों से रोजगार का वादा सरकार ने उसे पूरा नहीं किया। आज पीएम कहते हैं कि हमने 6.50 लाख कंपनियों को बंद कर दिया। कंपनियां बंद कर आपने कौन सा तीर मार लिया। कंपनी बंद होने से हजारों गरीबों की नौकरी छिन गयी। ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का हक नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिजली के बिल के नाम पर गरीबों का उत्पीड़न किया जा रहा है। 2017 के विधानसभा चुनाव में सुभासपा भाजपा के साथ थी। भाजपा की विजय हुई पर भाजपा ने धोखा देने का काम किया। इस बार 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को करारा जवाब देगी। यदि योगी सरकार को नाम बदलने की इतनी चिंता है तो वैकेंसियों का माहौल बदल दें। आज युवा बेरोजगार घूम रहा है। नौजवानों को पीटा जा रहा है लेकिन सरकार ऐसा नहीं करेगी क्योंकि उसका एक मात्र उद्देश्य सामाजिक ताने बाने को छिन्न भिन्न करना है लेकिन हम उसके मंसूबे को कामियाब नहीं होने देंगे।

सपा नेताओं के घर हो रही छापेमारी के सवाल पर अरविंद राजभर ने कहा कि भाजपा भयभीत हो चुकी है। इसी कारण ब्राहस्त्र का प्रयोग कर रही है। बंगाल चुनाव में भी अपने ब्राहास्त्र का प्रयोग किया था। पर प्रदेश में बदलाव की लहर चल चुकी है। भाजपा के ब्राहस्त्र का जवाब देने के लिए श्रीकृष्ण की भूमिका में अखिलेश यादव व अर्जुन की भूमिका में ओम प्रकाश राजभर खड़े हुए हैं, जो भाजपा के हर हमले का जवाब देंगे। इस बार यह गठबंधन 400 के पार जाएगा। हमारी सरकार बनते ही आरक्षण का बटवांरा कर सबको उसका हक दिया जाएगा। लोगों को मुफ्त बिजली मिलेगी। सभी सरकारी और निजी अस्पतालों में गरीबों के लिए निःशुल्क उपचार की व्यवस्था होगी। कार्यक्रम में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर को भी शामिल होना था लेकिन वे किन्हीं कारणों ने से नहीं पहुंचे। अरविंद राजभर के अलावा कार्यक्रम को सपा के पूर्व विधायक आदिल शेख, कमलाकांत राजभर आदि ने संबोधित किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.