scriptओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा राजभरों को ठग रही सरकार | SBSP leader om prakash rajbhar big attack on bjp | Patrika News

ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा राजभरों को ठग रही सरकार

locationआजमगढ़Published: May 04, 2019 08:18:37 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

72 सालों से कांग्रेस और भाजपा की सरकारों ने सिर्फ ठगने का काम किया है

up news

ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा राजभरों को ठग रही सरकार

आजमगढ़. भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। आरोप लगाया कि राजभर को 72 सालों से कांग्रेस और भाजपा की सरकारों ने सिर्फ ठगने का काम किया है।
दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र के कौरागहनी गांव जूनियर हाई स्कूल में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गंगा सफाई के नाम पर पैसे को पानी की तरह बहा दिया। गंगा सफाई से क्या राजभर समाज के गरीबों को रोजगार का अवसर प्राप्त हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि जब 27 फीसद आरक्षण के बारे में पीएम और अमित शाह से योगी आदित्यनाथ तक बात करनी चाही तब-तब इन लोगों ने एक भी नहीं सुनी।
प्रदेश में प्राइमरी स्तर की शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। वरिष्ठ नेता सदरे आलम आजमी ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने सरकार बनने के बाद से गरीब, अनुसूचित जाति व शोषित असहाय पिछड़े लोगों को ठगने का काम किया है। चारों ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है। संचालन वकील चौरसिया ने किया। इस अवसर पर राजेश राजभर, शिवली सिंह, सुरेश राजभर, शशिप्रकाश सिंह, प्रहलाद राजभर आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो