scriptस्कूल जा रही छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप | School Girl Abducted and Gangraped in UP Azamgarh | Patrika News

स्कूल जा रही छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप

locationआजमगढ़Published: Jan 24, 2021 07:05:13 pm

घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए आरोपी
दो के खिलाफ एफआईआर दर्ज, मेडिकल के लिए भेजी गयी छात्रा

azamgarh news

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले में एक और किशोरी दरिंदों के हवस का शिकार हुई है। घर से स्कूल जा रही किशोरी का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप करने के बाद छोड़ दिया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडिकल के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया है।

रौनापार थाना क्षेत्र की रहने वाली 15 वर्षीय हाईस्कूल की छात्रा शनिवार की सुबह 10 बजे रोज की तरह स्कूल जाने के लिए घर से निकली। बीच रास्ते में गांव के ही दो युवक पहुंचे और उसका मुंह बंदकर जबरन बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए। सूनसान जगह पर ले जाकर उन्होंने छात्रा के साथ गैंगरेप किया फिर उसे स्कूल से कुछ दूरी पर छोड़कर फरार हो गए।

दोनों ने उसे यह बात किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित नाबालिग छात्रा किसी तरह घर पहुंची तो परिजनों को घटना से अवगत कराया। उसके पिता उसे लेकर महुला पुलिस चैकी गए। पीड़ित के पिता ने पुलिस को नामजद तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामले को संज्ञान में नहीं लिया। इसके बाद रविवार की सुबह पिता पीड़िता के साथ रौनापार थाने पहुंचा और गांव के ही छोटू मौर्या व बिल्लू शर्मा के खिलाफ नामजद तहरीर दी।

शिकातय के आधार पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा गया है। इस मामले में सीओ अजय यादव का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिन लोगों पर आरोप लगा है उनसे कुछ भूमि विवाद की बात भी सामने आई है। फिलहाल छात्रा को मेडिकल के लिए दिया गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो