script

जिसने रिश्वतखोर को पकड़वाया, उसी को मिली धमकी, ऊपर तक पहुंचा मामला

locationआजमगढ़Published: Oct 05, 2019 09:32:51 am

एसडीएम करेंगे पूरे मामले की जांच।

Threten

प्रतीकात्मक

आजमगढ़. सहायक रजिस्ट्रार फर्म सोसायटीज चिट्स फंड के मंडलीय कार्यालय में एक लिपिक द्वारा 20 हजार रुपये लेने के ममाले में शिकायतकर्ता को धमकी मिलने लगी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह ने मामले की जांच अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व गुरु प्रसाद गुप्ता को सौंपी है।

मुबारकपुर के पुरासोफी मोहल्ला निवासी आमिर फहीम पुत्र फहीम अख्तर ने जिलाधिकारी को दिए गए शिकायती पत्र के माध्यम बताया कि सहायक रजिस्ट्रार फर्म सोसायटीज चिट्स के मंडलीय कार्यालय के लिपिक कुलदीप द्वारा 20 हजार रुपये रिश्वत मांगे जाने के वीडियो की जांच 13 सितंबर को मंडलायुक्त ने कराई थी। इस पर मंडलायुक्त ने कार्रवाई के लिए प्रमुख सचिव को पत्र लिखने को कहा था। साथ ही कार्यालय को 15 दिन के अंदर मंडलायुक्त परिसर में लाने का निर्देश दिया था।
बावजूद इसके कार्यालय को कैंपस में लाने, हमारी समिति के नवीनीकरण के प्रमाण पत्र एवं सदस्यों की सूची प्रमाणित कर उपलब्ध कराने, भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और रिश्वत की मांग करने वाले संबंधित लिपिक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। बल्कि हमें ही धमकी दिलवाई जा रही है कि मामला खत्म कर दो वरना संस्था के नवीनीकरण एवं अन्य कार्रवाई में बाधा होगी। पत्रावली में पूर्व में बहुत सारी कमियां रही होंगी, जिस पर कार्रवाई की जाएगी। सोच लो की धमकी दी जा रही है।
कार्यालय के संबंधित लोगों द्वारा यह भी कहा जा रहा है कि कार्यालय के किसी भी कर्मचारी का कुछ नहीं बिगड़ेगा तो अधिकारी का क्या बिगड़ पाएगा।क्योंकि ऐसा बहुत बार हुआ है। शिकायतकर्ता ने डीएम को शिकायती पत्र देने के साथ ही संबंधित लिपिक और सहायक रजिस्ट्रार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई की भी अपील की है।
By Ran Vijay Singh

ट्रेंडिंग वीडियो