बारातियों से भरी स्कार्पियो पलटी, सात जख्मी

बारातियों से भरी स्कार्पियो पलटी, सात जख्मी
Road accident

विद्युत तार में फंस जाने से हुआ हादसा

आजमगढ़. जहानागंज थाना क्षेत्र से रविवार की देर शाम तरवां थाना क्षेत्र में जा रही बारात में शामिल स्कार्पियो वाहन सड़क किनारे टूट कर लटक रहे विद्युत तार में फंस जाने से पलट गया। इस दुर्घटना में छात्र नेता समेत सात बाराती घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों का इलाज स्थानीय सुपर फैसिलिटी अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना के लिए विद्युत विभाग को जिम्मेदार ठहराते हुए स्थानीय ग्रामीणों ने हादसा स्थल के पास मार्ग अवरुद्ध कर दिया।

जहानागंज थाना क्षेत्र के करनपुर गांव से तरवां थाना क्षेत्र के खरिहानी जा रही बारात में शामिल सात युवक स्कार्पियो वाहन से जा रहे थे। देर शाम करीब 8 बजे क्षेत्र के अकबेलपुर गांव के पास सामने से आ रहे वाहन को पास देने के प्रयास में चालक ने वाहन को पटरी पर उतारा। तभी सड़क किनारे टूट कर लटक रहे विद्युत तार में वाहन फंसा और अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में वाहन चालक एवं चंडेश्वर पीजी कालेज के महामंत्री सहित सात लोग घायल हो गए।


यह भी पढ़ें: पीएम नरेन्द्र मोदी के गढ़ में नहीं रुक रहा क्राइम, कर्मचारी से एक लाख की लूट

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को वाहन से बाहर निकालकर तत्काल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल भेजा गया। घायलों में दो की हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जबकि अन्य का उपचार वहीं चल रहा है। घायलों में सिधारी थाना क्षेत्र के शहबाजपुर ग्राम निवासी छात्रनेता पीयूष यादव (22) व निलेश प्रजापति (20), इसी क्षेत्र के ममरखापुर ग्राम निवासी इजहार अहमद (22), बेलहथा ग्राम निवासी अमित मौर्य (20) व आकाश (21) तथा जहानागंज थाना क्षेत्र के खल्लोपुर निवासी संदीप राजभर (20), बूंदा ग्राम निवासी राजू (21) बताए गए हैं। घायलों में इजहार अहमद व अमित मौर्य की हालत गंभीर बताई गई है। दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अकबेलपुर गांव के पास चंडेश्वर-खरिहानी मार्ग को अवरुद्ध कर दिया। जाम की सूचना पाकर सीओ सिटी संतोष सिंह मयफोर्स मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाने-बुझाने में जुट गये।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned