यूपी के अरनौला इमादपुर में सात लोगों की संदिग्ध मौत, पुलिस बता रही सर्दी बुखार

आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र के अरनौला-इमादपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में सात लोगों की मौत होने से हड़कंप मचा हुआ है। मौत के बाद परिजनों ने पांच का अंतिम संस्कार कर दिया है जबकि दो शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए है। पुलिस मौत का कारण सर्दी और बुखार बता रही है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पवई थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से मौत के बाद अब दीदारगंज थाना क्षेत्र के अरनौला-इमादपुर गांव में सात लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप मचा हुआ है। कुछ लोग मौत का कारण शराब बता रहे है जबकि पुलिस सर्दी बुखार के कारण मौत बता रही है। पांच मृतकों के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। वहीं पुलिस ने दो शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 15 से अधिक लोग अब भी बीमार हैं, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। मृतकों के घर कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि पवई थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पिछले तीन दिनों में 22 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच दीदारगंज थाना क्षेत्र के अरनौला में बुधवार को लोचन 46 पुत्र खदेरू व फेकू 48 पुत्र रिवई और इमादपुर में संजय 35 पुत्र समारू, केशव 40 पुत्र सुरेंद्र व जोगेंद्र 32 पुत्र रामदवर की मौत हो गयी। एकाएक दोनों गांवों में शुरू हुए मौत के सिलसिले से हंड़कंप मच गया। कुछ लोग मौत का कारण शराब का सेवन बताते रहे लेकिन परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

इसी बीच गुरुवार की सुबह अरनौला में शार्मिला 42 पत्नी जगदंबा व जगदंगा 45 पुत्र स्व. सेवक की मौत हो गयी। ये दोनों सरायमीर थाना क्षेत्र के हवेली गांव के निवासी थे और अरनौला गांव स्थित एक खेत में डेरा डाल कर रह रहे थे। इन दोनों की मौत के बाद गांव में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची दीदारगंज थाने की पुलिस परिजनों को बुला कर पूछताछ की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि दोनों सर्दी, खांसी व बुखार से पीड़ित थे और संभवतः इसी के चलते मौत हुई है। ग्रामीणों के आरोप पर दोनों के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पांच मौत कैसे हुई यह बताने में पुलिस असमर्थ है। घटना से गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned