scriptआचार संहिता लगने के बाद यूपी के इस जिले में सबसे बड़ी कार्रवाई, 130 लीटर शराब के साथ 17 गिरफ्तार | Seventeen Person arrested with illegal liquor before Loksabha election | Patrika News

आचार संहिता लगने के बाद यूपी के इस जिले में सबसे बड़ी कार्रवाई, 130 लीटर शराब के साथ 17 गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Mar 14, 2019 07:17:12 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जिले भर में चलाया गया अभियान

illegal liquor

अवैध शराब जब्त

आजमगढ़. आचार संहिता लगते ही यूपी में पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क हो गया है। जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अवैध शराब की धर पकड़ को लेकर छापेमारी हुई। अभियान के दौरान 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही 272 शीशी अवैध शराब व 130 लीटर कच्ची शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार लोगों को चालान कर जेल भेज दिया गया है।
निजामाबाद थाने की पुलिस ने मानिकचंदपुर निवासी विनोद कुमार गोंड को दस शीशी शराब के साथ क्षेत्र के बड़ा गांव से पकड़ा तो वहीं दीदारगंज थाने की पुलिस ने औरंगाबाद निवासी बृजराज सिंह को 75 शीशी शराब के साथ भादो गांव से गिरफ्तार किया। जौनपुर जिले के खेतासराय के हदाहा निवासी संदीप को 22 लीटर शराब के साथ पल्थी बाजार व सरायमीर थाना क्षेत्र रंगडीह गांव निवासी रोहित को 41 लीटर शराब के साथ पुष्पनगर बाजार से दबोचा गया। तरवां पुलिस ने ऐराकला गांव निवासी अवधू गोंड को 10 लीटर शराब के साथ जद्दूपुर मोड़ से, मुबारकपुर पुलिस ने इस्लामपुर निवासी गुलाम मुस्तफा को 30 लीटर शराब के साथ चिउटही से व रौनापार थाने की पुलिस ने बहावन गांव निवासी विद्यावती को 30 शीशी शराब के साथ उसके घर से तथा जनार्दन को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ पुलिया के पास से गिरफ्तार किया।
इसी क्रम में सरायमीर थाने की पुलिस ने पवई लाडपुर निवासी छोटेलाल को 20 लीटर शराब के साथ रेलवे क्रॉसिग और पूनापोखर निवासी पप्पू को 20 लीटर शराब के साथ बिनापारा से पकड़ा। जहानागंज थाने की पुलिस ने कंधरापुर थाना क्षेत्र के दुबहरन बुजुर्ग निवासी पिटू गोंड को 10 लीटर शराब के साथ बसगित नहर पुलिया के पास से, बिलरियागंज थाने की पुलिस ने बाबारायपुर निवास जुगनी को 45 शीशी शराब के साथ, अतरौलिया थाने की पुलिस ने अतरौलिया निवासी अंगद को 10 लीटर शराब के साथ व तहबरपुर पुलिस ने टीकापुर निवासी धर्मेंद्र को 20 लीटर शराब के साथ अवनी नहर पुलिया के पास से पकड़ा। वहीं पवई पुलिस ने 20 शीशी शराब के साथ जितेंद्र यादव को, देवगांव पुलिस ने 25 शीशी शराब के साथ ठकठौवा निवासी तिलकराज को गिरफ्तार किया। मेहनाजपुर पुलिस ने रविद्र राजभर को 14 शीशी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो