scriptUP BOARD EXAM 2018: देवरानी की जगह परीक्षा दे रही जेठानी गिरफ्तार | Sister in Law Arrested During Exam on Another Person Place | Patrika News

UP BOARD EXAM 2018: देवरानी की जगह परीक्षा दे रही जेठानी गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Feb 20, 2018 09:19:31 pm

आजमगढ़ में बोर्ड परीक्षा के दौरान जेठानी को देवरानी की जगह परीक्षा देते गिरफ्तार कर लिया गया।

Arrest

गिरफ्तार

आजमगढ़. देवरानी और जेठानी के बीच के रिश्ते की जो कहानियां और खबरें आती हैं वो अक्सर विवाद की ही होती हैं। हालांकि विवाद के अलावा सकारात्मक सम्बन्धों की खबरें भी आती हैं पर उनकी संख्या जरा कम ही होती है। इस बार खबर आजमगढ़ से है जहां जेठानी बड़ा रिस्क लेकर वह काम कर रही थी जो देवरानी का कर्तव्य था। हम बात कर रहे हैं बोर्ड परीक्षा की जहां देवरानी की जगह परीक्षा दे रही जेठानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ्तारी से हड़कंप मचा हुआ है।

इसे भी पढ़ें
फूलपुर उपचुनाव: बाहुबली अतीक की इंट्री पर कांग्रेस नेता का FB पोस्ट, सपा वालों बोरिया बिस्तर बांध लो, BOSS आ रहा है


तहबरपुर थाना क्षेत्र के जनता इंटर कालेज आतापुर ओहनी में बोर्ड की परीक्षा चल रही है। मंगलवार को प्रातः हाईस्कूल विज्ञान की परीक्षा चल रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर से पता चला कि एक इब्राहिमपुर गांव निवासी प्रेमशीला पत्नी सुरेंद्र की सीट कमरा नवम्बर 12 में सीट लगी है। उसकी जगह उसकी जेठानी सुनीता पत्नी बीरेंद्र परीक्षा दे रही थी।

इसे भी पढ़ें

तांत्रिक ने लड़की को बेहोश कर बनाया शारिरिक संबंध, वीडियो बनाकर तीन साल तक करता रहा शोषण


इसके बाद मामले की जानकारी मजिस्ट्रेट को दी गयी और प्रभारी निरीक्षक तहबरपुर मनोज कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। यहां जांच में पाया गया कि सुनीता अपनी देवरानी के स्थान पर परीक्षा दे रही है। पुलिस ने सुनीता को हिरासत में ले लिया। उसके विरुद्ध 3/9 परीक्षा अधिनियम और सुसंगत धराओ के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

बता दें कि योगी सरकार के नकल विहीन परीक्षा कराने के दावों के बीच लगातार सामूहिक नकल कराने की खबरें आयी हैं। न सिर्फ इतना, बल्कि लिखी हुई कॉपियां बदलने का गोरखधंधा सामने आया। उधर चंदौली में तो सुपारी लेकर इम्तिहान दिलाने का बड़ा खुलासा पुलिस ने किया और लाखों रुपये भी बरामद किये।
By Ran Vijay Singh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो