scriptमोबाइल बनवाने गयी सगी बहनों का अपहरण, छोटी ने शोर मचाया तो 100 रूपये देकर उसे उतार भागे बदमाश | Sisters Kidnapping attempt during go for mobile repairing | Patrika News

मोबाइल बनवाने गयी सगी बहनों का अपहरण, छोटी ने शोर मचाया तो 100 रूपये देकर उसे उतार भागे बदमाश

locationआजमगढ़Published: Oct 02, 2020 06:12:54 pm

मेंहनगर थाना क्षेत्र में बोलेरो सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

azamgarh news

Demo pic

आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र में बोलेरो सवार बदमाशों ने दो सगी बहनों को अपहृत कर लिया। छोटी बहन ने शोर मचाया तो बदमाश उसे कुछ दूर पर सौ रूपये देकर छोड़ दिया। जब उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेरेबंदी भी की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।


मेंहनगर के एक गांव निवासी दो बहनें गुरुवार को मोबाइल बनवाने बाजार में गई थी। मोबाइल बनवाने के बाद दोनों घर लौट रही थी कि रास्ते में बोलेरो सवार तीन लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक बोलेरो में तीन लोग सवार थे। दो छात्राओं के अपहरण की खबर सनसनी फैसल गयी।


छोटी बहन के मुताबिक जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो बदमाशों ने उसे सौ रूपया दिया और छतवारा के रास्ते पर उतार दिया तथा बड़ी बहन को लेकर फरार हो गये। किसी तरह वह घर पहुंची और परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी। बेटी के अपहरण की सूचना से परिवार में ही नहीं बल्कि गांव में भी हड़कंप मच गया। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल चेकिंग अभियान शुरू किया लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आये।


पुलिस पूरी रात युवती के बरामदगी के प्रयास में जुटी रही लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। अपहृत युवती के चाचा ने तीन लोगों के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है। परिजनों द्वारा पुलिस को जो कहानी बतायी गयी है उससे पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। थानाध्यक्ष का कहना है कि युवती के बरामदगी का प्रयास जारी है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो