आजमगढ डबल मर्डर केस में छह गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

 आजमगढ डबल मर्डर केस में छह गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित
azamgarh sp

रानी की सराय क्षेत्र के चकमेउवां गांव में रविवार की रात हुई थी हत्या

आजमगढ़ रानी की सराय क्षेत्र के चकमेउवां गांव में रविवार की रात हुए दोहरे हत्याकांड की जानकारी के बाद  एडीजी वाराणसी जोन विश्वजीत महापात्रा घटनास्थल पर पहुंचे। मृतकों के परिजनों से घटना के बाबत जानकारी लेकर उन्होंने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए सख्त निर्देश दिए। मामले में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी लोगों की गिरफ्तारी के दबिश जारी है।


वाराणसी जोन के एडीजी विश्वजीत महापात्रा सोमवार की सुबह करीब साढे छह बजे रानी की सराय क्षेत्र के चकमेउवां गांव पहुंच गए। जानकारी पाकर पुलिस अधीक्षक एके साहनी भी मौके पर पहुंचे और एडीजी को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया गया। एडीजी ने मृतकों के परिजनों से घटना के बाबत जानकारी ली।


यह भी पढ़ें: आजमगढ़ में दो डॉक्टरों की हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस को खदेड़ा



उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया। एडीजी के जाने के बाद मृतक पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस अधीक्षक के हस्‍तक्षेप केबाद मामला शांत हुआ। पुलिस अब तक आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि कुछ लोग पकड़े गये है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। जल्‍द ही उनहें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। टीमों का गठन कर दिया गया है जो लगातार दबिश देर रही हैं।



 

उधर गिरफ्तारी के भय से आरोपी प्रधान पक्ष के पुरुष सदस्य घटना के बाद से ही घर छोड़कर फरार हैं। उनके घरों में केवल महिलाएं हैं जो घरों में कैद हैं। फिलहाल गांव में स्थिति तनावपूर्ण है लेकिन नियंत्रण में है। चकमेउवां गांव में भारी मात्रा में पुलिस व पीएसी के जवान कैंप किए हुए हैं।

 

गौरतलब है कि इस हत्‍याकांड में मृतक के परिजनों द्वारा प्रधान राजेंद्र यादव, नगीना यादव, अमरेश यादव, जितेंद्र यादव व कप्तान यादव सहित 13 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned