scriptSix year old girl rape in Azamgarh accused arrest | घर में घुसकर छह वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म | Patrika News

घर में घुसकर छह वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म

पवई थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में अकेली मौजूद छह वर्ष की मासूम के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़ित के मांग की शिकायत पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

आजमगढ़

Published: November 08, 2021 04:25:36 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. पवई थाना के एक गांव में घर में घुसकर छह वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही युवक द्वारा दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया है।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

पवई थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला रविवार की शाम शौच के लिए गांव की सिवान में गयी थी। उसी छह वर्षीय पुत्री घर पर अकेले थी। उसी दौरान गांव का एक युवक घर में घुसा और भीतर से दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी बीच पीड़ित बालिका की मां घर लौट आयी। उसे बेटी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो उसने दरवाजा पीटना शुरू किया और साथ ही शोर मचाया। जब तक पास पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचते आरोपी दरवाजा खोलकर पीड़िता की मां को धक्का देकर फरार हो गया।

पीड़िता की मां घर में गयी तो बेटी अर्घ्यनग्न अवस्था में पड़ी थी। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल भेजा गया। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। थानाध्यक्ष पवई बृजेश सिंह के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को राइसमिल गोदाम के पीछे से गिरफ्तार कर लिया। घटना से गांव में तनाव बना हुआ है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनक्या आप जानते हैं कोरोना काल की सबसे हिट दवा कौनसी है और यह कैसे काम करती हैPM Modi 27 जनवरी को भारत-मध्य एशिया शिखर बैठक की करेंगे मेजबानी, कई देशों के नेता लेंगे भागMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.