scriptसांप निकाल रहे सपेेरे को खतरनाक कोबरा ने डसा, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसके बाद… | Snake charmer and cobra Fight in Up azamgarh | Patrika News

सांप निकाल रहे सपेेरे को खतरनाक कोबरा ने डसा, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसके बाद…

locationआजमगढ़Published: Oct 16, 2019 06:46:47 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

घर में सांप निकलने की सूचना पहुंचा था संपेरा

sanp ki pooja karne ke labh, maut se bachne ke upay

sanp ki pooja karne ke labh, maut se bachne ke upay

आजमगढ़. यूपी के गाजीपुर में एक सपेरे को सांप पकड़ना भारी पड़ गया। सांप पकड़ते समय कोबरा ने उसे डंस लिया, मगर सपेरे ने हिम्मत नहीं हारी और उसे पकड़कर बाल्टी में रख कर अस्पताल पहुंच गया। अस्पताल में मरीज के साथ सांप देख हड़कंप मच गया। सपेरे का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

आजमगढ़ सीमा पर स्थित गाजीपुर जनपद के परिवार गांव निवासी परविदर राम के घर में मंगलवार की देर शाम कोबरा सांप निकला। परिजनों ने इसकी जानकारी तरवां थाना क्षेत्र के विजयीपुर गांव निवासी संपेरे रामलखन पुत्र पथरू को दी। सपेरे ने सांप को काबू करने का प्रयास किया लेकिन इसी बीच सांप ने उसे डंस लिया। सपेरे ने इसके बाद भी हिम्मत नहीं हारी और सांप को पकड़ लिया।
इतना ही नहीं सांप के काटने से वह जरा भी नहीं घबड़ाया और सांप को एक बाल्टी में लेकर इलाज कराने के लिए मेंहनगर क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में पहुंच गया। जहां चिकित्सक ने उसे भर्ती नहीं किया। इसके बाद वह खरिहानी स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सक उसका उपचार कर रहे हैं।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो