scriptबेटे ने पेट्रोल छिड़क खुद को किया आग के हवाले, पिता ने फोन पर लगाई थी डांट | Son sprinkles petrol and burns himself | Patrika News

बेटे ने पेट्रोल छिड़क खुद को किया आग के हवाले, पिता ने फोन पर लगाई थी डांट

locationआजमगढ़Published: May 22, 2020 09:20:00 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कलीचाबाद में शुक्रवार को पिता की डांट से क्षुुब्ध युवक ने नहर किनारे जाकर खुद को आग के हवाले कर दिया।

बेटे ने पेट्रोल छिड़क खुद को किया आग के हवाले, पिता ने फोन पर लगाई थी डांट

बेटे ने पेट्रोल छिड़क खुद को किया आग के हवाले, पिता ने फोन पर लगाई थी डांट

आजमगढ़. जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कलीचाबाद में शुक्रवार को पिता की डांट से क्षुुब्ध युवक ने नहर किनारे जाकर खुद को आग के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो लोगों ने आग बुझाया और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज ले गए। चिकित्सक ने हालत गंभीर देख देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अभी लोग उसे हायर सेंटर ले जाने की तैयारी ही कर रहे थे कि उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देवगांव कोतवाली के मोलनापुर गांव निवासी अवधेश चैहान (22) पुत्र सिपाही लाल चैहान तीन भाई बहनों में छोटा था। उसके पिता और बड़ा भाई मुंबई में रहकर नौकरी करते हैं। बहन की शादी हो चुकी है। अवधेश अपनी मां के साथ घर पर रहता था। अवधेश कोई काम नहीं करता था जिसे लेकर घरा में अक्सर विवाद होता था।

स्थानीय लोगों के मुताबिक अवधेश के पिता गुरूवार की रात मुंबई से फोन कर उसे फटकार लगाई थी। इसके बाद वह शुक्रवार की सुबह अपनी मां से काम ढूंढने की बात कहकर घर से निकला और डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित कलीचाबाद नहर पर पहुंच गया। यहां उसने अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली। आग का गोला बने अवधेश की चीख सुनकर वहां से गुजर रहे बुजुर्ग ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और किसी तरह आग को बुझाया गया लेकिन तब तक अवधेश काफी जल गया था।

आनन फानन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अभी लोग जिला अस्पातल ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि उसकी मौत हो गयी। जानकारी होने पर सीओ अजय यादव व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने बताया कि युवक मानसिक रूप से परेशान था जिसके कारण उसने इस तरह का कदम उठाया। घर वालों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो