सपा का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा झूठ बोलकर सत्ता हासिल करने में महारथ

गोरखपुर-फैजाबाद क्षेत्र के प्रत्याशी अवधेश यादव का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

बैठक में शिक्षक एमएलसी चुनाव जीतने की बनाई गयी रणनीति

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. शिक्षक एमएलसी चुनाव की सरगर्मी चरम पर पहुंच गयी है। साथ ही आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को जिला कार्यालय में बैठक कर विधान परिषद शिक्षक क्षेत्र गोरखपुर-फैजाबाद के प्रत्याशी को बड़ी जीत दिलाने की रणनीति तय की। साथ ही भाजपा पर झूठ बोलकर चुनाव जीतने और वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने प्रत्याशी अवधेश यादव का जोरदार स्वागत किया।

प्रत्याशी अवधेश यादव ने कहा सभी जनपदों में समाजवादी पार्टी को शिक्षकों का बड़ा समर्थन मिल रहा है। क्योंकि शिक्षकों का सम्मान हमेशा समाजवादी पार्टी सरकार में ही हुआ है। वेतन विसंगति को हल करने से लेकर 62 वर्ष तक उम्र बढ़ाने का निर्णय समाजवादी पार्टी के तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सरकार ने वित्तविहीन शिक्षकों को मानदेय देने का ऐतिहासिक फैसला लेकर लाखों शिक्षकों का भविष्य बनाने का काम किया।

उन्होेंने कहा कि हम शिक्षकों की समस्याओं के लिए हमेशा संघर्ष करेंगे। हमारी सरकार बनेगी तो कर्मचारियों की पुरानी पेन्शन बहाल करने पर जोर दिया जायेगा, तदर्थ शिक्षकों को विनियमित करने तथा वित्त विहीन शिक्षकों को मानदेय देकर उनको सम्मान दिलाने का काम किया जायेगा। हमारी सरकार हमेशा ही शिक्षक हितों की रक्षा की आगे भी करती रहेगी।

पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव विधायक ने भाजपा पर झूठ बोलकर वोट लेने और वायदा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी जो कहती है वह करती है। जनता व कर्मचारी उनके झांसे में आकर वोट तो दे दिये लेकिन भाजपा ने जो वादा किया था एक भी पूरा नहीं किया। झूठ बोलकर सत्ता हासिल करना बीजेपी की आदत बन चुकी है। जनता इन्हें पहचान चुकी है और इसी चुनाव में जवाब देगी।

हवलदार यादव ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि सभी लोग शिक्षकों से मिलकर एक-एक वोट सपा के प्रत्याशी के पक्ष में दिलाने का प्रयास करें। लोगों को बीजेपी की वादाखिलाफी से अवगत करायें। संचालन हरि प्रसाद दुबे ने किया। इस दौरान पूर्व सांसद रामाकांत यादव, विधायक संग्राम यादव, नफीस अहमद, पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा, वसीम अहमद, पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह यादव, बेचई सरोज, जयराम सिंह पटेल, इसरार अहमद, लालमनि राजभर, हरिश्चन्द्र यादव, डा. हरिराम सिंह यादव, हंसराज यादव, रामप्रवेश यादव, शिवसागर यादव, रामआसरे राय, रामशब्द यादव, जोरार खान, अबरार अहमद, वेदप्रकाश यादव, देवसी यादव, मूलचन्द यादव आदि उपस्थित थे।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned