गुरूवार को नामांकन करेंगे अखिलेश यादव, यह दिग्गज नेता होंगे शामिल

अखिलेश यादव का प्रस्तावक कौन होगा या फिर बसपा के कौन से नेता नामाकंन में शामिल होंगे, इसका फैसला अब तक नहीं हो पाया है।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 17 Apr 2019, 08:21 PM IST

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व गठबंधन के प्रत्याशी अखिलेश यादव गुरूवार को नामांकन करेंगे । अखिलेश यादव पूर्वाह्न 11.30 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामाकंन करेंगे। इसके बाद वह दोपहर 1.30 बजे बैठौली में जनसभा को संबोधित करेंगे। अखिलेश के नामाकंन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम व महाराष्ट्र प्रांत के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी शामिल होंगे। अखिलेश यादव का प्रस्तावक कौन होगा या फिर बसपा के कौन से नेता नामाकंन में शामिल होंगे, इसका फैसला अब तक नहीं हो पाया है।

 

सपा मुखिया अखिलेश यादव 10 बजे लखनऊ अमौसी एअरपोर्ट से वाराणसी के लिए रवाना होंगे। वे करीब 10.40 बजे वाराणसी पहुंचेंगे। इसके बाद 11 बजे वाराणसी से हेलिकॉप्टर से 11.20 बजे पुलिस लाइन आजमगढ़ पहुंचेंगे। यहां से उनका काफिला 11.20 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचेगा, जहां अखिलेश यादव आजमगढ़ सीट से गठबधंन उम्मीदवार के रूप में पर्चा दाखिल करेंगे।

 

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि सपा मुखिया नामांकन दाखिल करने के बाद वह 1 बजे पुलिस लाइन लौटेंगे। यहां से वे हेलिकॉप्टर से शहर से सटे बैठौली बाग स्थित जनसभा स्थल पहुंचेंगे। यहां अखिलेश यादव गठबंधन की रैली को संबोधित करेंगे। अपरान्ह तीन बजे वे वाराणसी के लिए रवाना हो जायेगें ।


सपा मुखिया के नामांकन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, महाराष्ट्र प्रांत के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी मौजूद रहेगें। वही बहुजन समाज पार्टी की तरफ से अभी तक किसी बड़े नेता का नाम सामने नहीं आया है। पार्टी यह फैसला भी नहीं कर सकेगी कि अखिलेश यादव का प्रस्तावक कौन होगा। हवलदार यादव का कहना है कि बसपा से कौन नेता नामाकंन में शामिल होगे तथा अखिलेश का प्रस्तावक कौन होगा इसका फैसला जल्द हो जाएगा।

 

BY- RANVIJAY SINGH

 

 

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned