सपा के बड़े मुस्लिम नेता ने योगी और मोदी पर बोला हमला, कहा डेमोक्रेसी को बर्बाद कर रही भाजपा

इलेक्शन कमीशन से लेकर ईडी तक बन गयी है सरकार की कठपुतली

संविधान में विश्वास रखने वाले दल नहीं आये साथ तो बर्बाद हो जाएगा देश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. समाजवादी पार्टी महाराष्ट्र प्रांत के अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने गुरुवार को केंद्र की मोदी व यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में संविधान का खुलेआम गला घोटा जा रहा है। इलेक्शन कमीशन से लेकर ईडी तक सरकार की कठपुतली बन गई हैं। देश की अर्थव्यवस्था चैपट हो गयी है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है लेकिन अगर कोई योगी और मोदी के खिलाफ बोल दे तो वह देशद्रोही हो जाता है।

अपने पैतृक गांव आये अबू आसिम आजमी ने कहा कि देश का कानून और संविधान सभी को बराबर का हक देता है चाहे वह आसमान की ऊंचाईयों को छूने वाला हो अथवा भीख मांगकर गुजर बसर करने वाला लेकिन वर्ष 2014 में देश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद लगातार डेमोक्रेसी बर्बाद की जा रही है। ईडी, इलेक्शन कमीशन, पुलिस, इनकम टैक्स विभाग सभी सरकार की कठपुतली बने हैं। आम आदमी कहीं से इंसाफ की उम्मीद नहीं कर सकता है। दो लोग ऐसी कुर्सियों पर बैठे हैं, जिन्होंने सबकुछ हाईजैक कर लिया है।

उन्होंने कहा कि पहले लोगों को कोर्ट पर विश्वास था। लोग उम्मीद करते थे कि देश का कानून इंसाफ देगा लेकिन अब यह उम्मीद भी खत्म हो चुकी है। बिहार चुनाव में खुलेआम धांधली की गई है। चुनाव परिणाम को अपने मनमाफिक बनाया गया। यह देश के लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है। उन्होंने कहा कि संविधान बचाना हम सभी की जिम्मेदारी है। जो भी राजनीतिक दल देश के संविधान को मानते हैं उन्हें एकजुट होना होगा। डॉ. भीमराव आंबेडकर, मौलाना अबुल कलाम आजाद में विश्वास रखने वाले लोगों को देश के बारे में सोचना होगा, उनका भले ही एक विधायक चुनकर आये लेकिन देश का झंडा ऊंचा रहना चाहिए, नहीं तो आने वाला दिन बहुत अंधकारमय होगा।

श्री आजमी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद हो रही है। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। संविधान ने हमें अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता देती है लेकिन इस देश में अगर कोई मोदी, अमित शाह और योगी के बारे में बोल दे तो देशद्रोही और आतंकवादी हो जाता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम के खिलाफ फ्रांस में कोई बोलेगा तो यहां के प्रधानमंत्री कहते हैं कि लोगों को बोलने का पूरा अधिकार है लेकिन अगर कोई यहां सच बोल दे तो वह देश का दुश्मन बन जाता है। हम सभी को एक होकर देश की एकता और अखंडता को बचाना होगा, ताकि ये देश फिर सोने की चिड़िया बन जाए।

BY Ran vijay singh

Narendra Modi
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned