scriptधर्मेंद्र यादव ने रोड शो के जरिए दिखाई ताकत, कहा- अखिलेश तोड़ेंगे सारे रिकॉर्ड | Sp leader Dharmendra Yadav Road show in Azamgarh | Patrika News

धर्मेंद्र यादव ने रोड शो के जरिए दिखाई ताकत, कहा- अखिलेश तोड़ेंगे सारे रिकॉर्ड

locationआजमगढ़Published: May 07, 2019 09:35:36 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों में हार की बौखलाहट साफ दिख ही है, यही वजह है कि असल मुद्दे भूलकर लोगों का ध्यान भटका रहे हैं।

Dharmendra yadav road show

धर्मेंद्र यादव रोड शो

आजमगढ़. चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। अखिलेश यादव के चचेरे भाई व बदायूं सांसद धर्मेंद्र यादव ने मंगलवार को सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में रोड शो व नुक्कड़ सभा के जरिये शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने विकास के लिए लोगों से सपा के पक्ष में समर्थन मांगा।

नैनीजोर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव से यहां की जनता का दिली लगाव है और सपा मुखिया यहां रिकार्ड मतों से जीतने जा रहे है। वरूण गांधी के बयान पर उन्होंने कहा कि मुझे फक्र है हमारे परिवार के लोग खेतीबाड़ी और पशुपालन से जुड़े हुए हैं। यह पूरा देश जानता है कि हमारे परिवार के लोग सरकार भी चलाना जानते हैं। सामंती लोगों को सामन्तवाद भूलकर प्रजातंत्र याद दिलाना भी जानते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों में हार की बौखलाहट साफ दिख ही है। यही वजह है कि असल मुद्दे भूलकर लोगों का ध्यान भटका रहे हैं। यूपी में गठबंधन एकतरफा जीत हासिल कर रहा है। यहां भाजपा दहाई के अंक में भी नहीं पहुंचने वाली है। इस दौरान धर्मेंद्र यादव ने क्षेत्र में आधा दर्जन नुक्कड़ सभाएं की। लोगों से मुलाकात कर अखिलेश के लिए समर्थन मांगा।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो