आईपी सिंह ने निरहुआ पर भोजपुरी में किया ट्वीट, कहा- आवा बछरू जनता वोट के लाठी में खूब तेल पिला के तोहरे स्वागत के लिए तैयार बा

कहा- अखिलेश यादव यहां से प्रचंड जीत हासिल कर एक नया कीर्तिमान रचेंगे

By: Akhilesh Tripathi

Published: 04 Apr 2019, 05:38 PM IST

आजमगढ़. आजमगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा की तरफ से दिनेश लाल यादव के नाम की घोषणा के बाद सोशल साइट्स पर निरहुआ की चर्चा हो रही है। आजमगढ़ से अखिलेश यादव से उनका मुकाबला होना है, जिसे लेकर ट्वीटर और फेसबुक पर लोग लगातार प्रतिक्रिया कर रहे है । इसी बीच हाल में ही भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए आईपी सिंह का ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है। आईपी सिंह ने भोजपुरी में ट्वीट कर निरहुआ को जवाब दिया है ।

 

 

आईपी सिंह ने निरहुआ को लेकर ट्वीट करते हुए कहा है " आवा बछरू जनता वोट के लाठी में खूब तेल
पिला के तोहरे स्वागत के लिए तैयार बा, पूर्व सांसद रामाकांत यादव,तोहे भेली पानी ले के इंतेजार करत बाँटे, तोहरे साथे जवन चौकीदार फोटू में हवे, 23 के बाद तोहे नाही पहचनीहे, फिर लौट के बुद्ध घर को आये, फिर से बम्बई नगरिया को सुबह वाली फ्लाइट वापस।

इससे पहले भी उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था " आइ अइसन आँधी की हेराय जाबा निरहू, भैय्या के साईकल से चंपाय जाबा निरहू, आज़मगढ़ में आके खदेराय जाबा निरहू, बनबा ‘कार्जकर्ता’, गाना भुलाय जाबा निरहू।

 

 

आईपी सिंह का कहना है कि आज़मगढ़ से निरहू को टिकट देकर जिसका कभी जनता से कोई सरोकार नहीं रहा भाजपा ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि अखिलेश यादव यहां से प्रचंड जीत हासिल कर एक नया कीर्तिमान रचेंगे।

 

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ...

UP Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned