scriptआईपी सिंह का ट्वीट, देखिएगा मोदी जी, कहीं गिरिराज सिंह आपको ही ना पाकिस्तान भेज दें | Sp leader IP Singh twit on Pm narendra Modi and Bjp | Patrika News

आईपी सिंह का ट्वीट, देखिएगा मोदी जी, कहीं गिरिराज सिंह आपको ही ना पाकिस्तान भेज दें

locationआजमगढ़Published: Apr 10, 2019 04:49:43 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

आईपी सिंह ने कहा कि मोदी जी चाहें तो इमरान खान को बनारस स्टार प्रचारक के रूप में बुला सकते हैं ।

Ip singh twit

आईपी सिंह का ट्वीट

वाराणसी. भाजपा से निकाले जाने के बाद समाजवादी पार्टी में शामिल हुए आईपी सिंह ने ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी को अपने निशाने पर लिया है । आईपी सिंह ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा कि देखिएगा मोदी जी, कहीं गिरिराज सिंह आपको ही ना पाकिस्तान भेज दें। उन्होंने बुधवार को एक साथ कई ट्वीट किये, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला ।
https://twitter.com/IPSinghInd/status/1115900290409140226?ref_src=twsrc%5Etfw
 

अपने एक दूसरे ट्वीट में आईपी सिंह ने कहा कि मोदी जी चाहें तो इमरान खान को बनारस स्टार प्रचारक के रूप में बुला सकते हैं। पठानकोट हमले के बाद ‘जाँच’ कराने के लिए पाकिस्तान से टीम बुला ही चुके हैं, और उसका नतीजा देश ने देख लिया है। अब इमरान के ‘मोदी प्रेम’ पर भक्तों का क्या कहना है? मोदी को देशद्रोही ना क़रार दे दें ये लोग।
https://twitter.com/IPSinghInd/status/1115887116045697025?ref_src=twsrc%5Etfw
 

बता दें कि भाजपा से निकाले गये आईपी सिंह सपा में शामिल होने के बाद लगातार बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधे हुए हैं । उन्होंने दावा किया आजमगढ़ में अखिलेश यादव रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतेंगे ।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो