scriptSP Leader Rajpal Kashyap Attacks BJP Government serious allegations | जन विश्वास यात्रा बीजेपी की अंतिम यात्रा, 2022 में बनेगी सपा की सरकार: राजपाल कश्यप | Patrika News

जन विश्वास यात्रा बीजेपी की अंतिम यात्रा, 2022 में बनेगी सपा की सरकार: राजपाल कश्यप

समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे एमएलसी राजपाल कश्यप ने सीएम योगी को सबसे अनुपयोगी मुख्यमंत्री बताते हुए जन विश्वास यात्रा को बीजेपी की अंतिम यात्रा करार दिया। साथ ही दावा किया कि वर्ष 2022 में सपा सरकार बननी तय है। बीजेपी नेताओं में लड़ने की ताकत नहीं है इसलिए ईडी की छापेमारी करा रही है।

आजमगढ़

Published: December 24, 2021 03:42:39 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. समावादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व एमएलसी राजपाल कश्यप ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि भाजपा की सरकार भ्रष्टाचारियों और गुंडों की है और योगी आदित्यनाथ सबसे अनुपयोगी मुख्यमंत्री है। जनता ने बीजेपी को वेंटीलेटर पर पहुंचा दिया है। भाजपा नेताओं में लड़ने की हिम्मत नहीं बची है। इसलिए हमारे नेताओं के पीछे ईडी और सीबीआई को लगा दिया है। वर्ष 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है। इससे बीजेपी बेचैन है।

मीडिया से बात करते राजपाल कश्यप
मीडिया से बात करते राजपाल कश्यप

सपा द्वारा आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में भाग लेने के लिए आजमगढ़ पहुंचे राजपाल कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार जीएसटी के माध्यम से लोगों को लूट रही है। किसानों का खुलेआम शोषण हो गया। आंदोलन में 800 से अधिक किसान शहीद हो गए और सरकार किसानों को गुंडा और आतंकी बताती रही। कानपुर कारोबारी के यहां छापेमारी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी अपने फाइवस्टार कार्यालयों पर छापेमारी कराये। बीजेपी पूरे देश में डकैती डाल रहे हैं। बीजेपी के लोगों ने तो भगवान राम के ट्रस्ट को भी नहीं छोड़ा। यहां तक की श्यमशान तक में भ्रष्टाचार किया है।

उन्होंने कहा कि पीएम से लेकर देश के सारे सीएम यूपी में उतार दिया है। मेरा तो चैलेंज है ये लोग अमेरिका से भी नेता बुला लें लेकिन वर्ष 2022 में सपा की सरकार बनने जा रही है। यूपी की जनता इनकी जमानत जब्त कर देगी। यह अब तक की सबसे भ्रष्ट और झूठी सरकार है। इनके विधायक बलात्कार कर रहे हैं। योगी सरकार में दलितों का शोषण हो रहा है। संवैधानिक संस्थाएं, आरक्षण और दलित खतरे में है। पिछड़ी जातियों के साथ खुलेआम अन्याय होता था।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार थी तो बीजेपी के लोग कहते थे कि एक जाति की सरकार है लेकिन आज देश में एक भी डीएम पिछड़े अथवा दलित वर्ग का नहीं है। यहां तक कि थानों में भी पिछड़ी, दलित, अल्पसंख्यक के नहीं है। थाने से लेकर मुख्यालय तक पर जाति विशेष का कब्जा है। अखिलेश यादव की विजय यात्रा से बीजेपी चारो खाने चित्त हो गयी है। बीजेपी के नेताओं में लड़ने की हिम्मत नहीं हैं तो सपा नेताओं के पीछे ईडी और सीबीआई लगाई जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणदिल्ली में जनवरी में बारिश का पिछले 32 साल का रिकॉर्ड ध्वस्त, ठंड से छूटी कंपकंपी, एयर क्वालिटी में सुधारCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासAjmer Urs : 1 फरवरी को उतरेगा संदल, 2 को खुलेगा जन्नती दरवाजाUP Top News: उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा विभाग शिक्षक पात्रता परीक्षा आज, दो पालियों में परीक्षासरदार पटेल के बाद बीजेपी का फोकस अब सुभाषचंद BOSE पर, मनाएंगे पराक्रम दिवस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.