scriptसपा नेता ने खून से सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा- मुख्यमंत्री जी मदद कीजिए | SP Leader wrote letter CM Yogi Adityanath | Patrika News

सपा नेता ने खून से सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा- मुख्यमंत्री जी मदद कीजिए

locationआजमगढ़Published: Jun 30, 2020 06:48:06 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– आजमगढ़ के कंधरापुर थाना क्षेत्र के सपा नेता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र- कहा, 85 प्रतिशत तक खराब है बहन की किडनी, पीजीआई व केजीएमयू में कोरोना संक्रमण के चलते नहीं हो रहा दाखिला- आजमगढ़ कलेक्ट्रेट में बैठकर सीएम योगी को लिखी चिट्ठी, डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा

सपा नेता ने खून से सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा- मुख्यमंत्री जी मदद कीजिए

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर गुहार लगाई है कि उनकी बहन की जिंदगी बचा ले, ताकि उसके छोटे-छोटे बच्चे अनाथ न हों।

आजमगढ़. ‘मुख्यमंत्री जी मेरी बहन की किडनी 85 प्रतिशत तक खराब हो चुकी है। वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते केजीएमयू अथवा पीजीआई में उसे भर्ती नहीं किया जा रहा है। अगर उसका उपचार न हुआ तो उसके छोटे-छोटे बच्चे अनाथ हो जाएंगे। मेरी बहन की जिंगदी और उसके बच्चों को अनाथ होने से बचाइए।’ कुछ इस तरह का मार्मिक पत्र एक मजबूर भाई ने अपने खून से सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा है। उसे भरोसा है कि सीएम उसकी फरियाद जरूर सुनेंगे और उसकी बहन का उपचार जरूर होगा। आजमगढ़ के कंधरापुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी सपा नेता लालजीत यादव ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर गुहार लगाई है कि उनकी बहन की जिंदगी बचा ले, ताकि उसके छोटे-छोटे बच्चे अनाथ न हों।
मंगलवार को लालजीत यादव कलेक्ट्रेट पहुंचे यहां उन्होंने डीएम कार्यालय के नीचे स्टैंड में बैठकर सीएम योगी को पत्र लिया। लालजीत यादव ने बताया कि उनकी बहन की तबीयत खराब थी जिसे लेकर वह शहर के प्राइवेट अस्पतालों में गए जहां पता चला कि उनकी 85 प्रतिशत किडनी खराब है। डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ पीजीआई के लिए रेफर कर दिया। उन्होंने अपनी बहन को लखनऊ पीजीआई या केजीएमयू में भर्ती कराने का प्रयास किया लेकिन वहां भी निराशा मिली। कारण कि बताया गया कि वर्तमान समय में कोरोना के कारण पीजीआई अथवा केजीएमयू में कोई उपचार नहीं हो सकता है। उनकी बहन जिंदगी और मौत से जूझ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो