script

सपा नेताओं ने आजमगढ़ में लगाए रेप के आरोपी कुलदीप सेंगर, राम रहीम व स्वामी चिम्यानंद के पोस्टर, मचा हड़कम्प

locationआजमगढ़Published: Sep 28, 2020 03:05:22 pm

प्रयागराज में रेप के आरोपी बीजेपी नेता का पोस्टर लगाने पर सपा नेताओं पर दर्ज हो चुका है मुकदमा
आजमगढ़ में पोस्टर लगाए जाने के बाद मचा हड़कम्प, आनन-फानन में प्रशासन द्वारा हटाए गए पोस्टर
सपा युवजन सभा के लालजीत यादव द्वारा लगवाया गया था पोस्टर, पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी

azamgarh news

समाजवादी पार्टी द्वारा लगवाए गए पोस्टर

आजमगढ़. महिला उत्पीड़न पर अंकुश लगाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा आरोपियों की तस्वीरें चैराहों पर सार्वजनिक करने का बयान खुद उनकी ही सरकार पर भारी पड़ गया। समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ में सपाइयों ने दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर, स्वामी चिम्यानंद व संत राम रहीम का पोस्टर शहर के विभिन्न चैराहों पर चस्पा कर दिया। इसकी जानकारी होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। प्रशासन द्वारा सुबह सुबह अभियान चलाकर पोस्टर हटवाए गए। साथ ही आरोपियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

इसे भी पढ़ें

रेप के आरोपी बीजेपी नेता का सपा नेतओं ने लगाया पोस्टर, दर्ज हुई एफआईआर

बता दें कि हाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिला उत्पीड़न में लिप्त लोगों के फोटो सार्वजनिक करने की बात कही थी। इसके बाद सपा युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने रविवार की रात शहर में बलात्कार के आरोप में जेल से में बंद पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर, स्वामी चिम्यानंद व संत राम रहीम का पोस्टर चस्पा कर दिया। सोमवार की सुबह जब लोगों की नजर शहर के कलेक्ट्रेट चैराहे के आस-पास नेताओं के यौन उत्पीड़न के पोस्टरों पर पड़ी तो यह चर्चा का विषय बन गया।

इसे भी पढ़ें

किस बिरादरी के हो ‘अहीर’… सुनते ही नेता जी ने दी गालियां और बुरी तरह की पिटायी, वीडियो वायरल

पोस्टर समाजवादी युवजन सभा के लालजीत यादव क्रांतिकारी की तरफ से लगाये गये थे। पोस्टर में यौन उत्पीड़न से जुड़े भाजपा नेताओं के साथ ही बाबा राम रहिम की फोटो लगी थी। यह पोस्टर शहर के कई स्थानों पर लगाये गये थे। जानकारी के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन पुलिस ने पूरे शहर में पोस्टर की तलाश शुरू कर उन्हें हटवाने की कार्रवाई शुरू कर दी।ग्रामीण क्षेत्र में भी निगरानी के निर्देश जारी किए गये। कुछ ही घंटों में सारे पोस्टर हटा दिए गए।
इसे भी पढ़ें

आजमगढ़ पुलिस को एक लाख का ईनाम, क्राइम कंट्रोल और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिये मिला पुरस्कार

पोस्टर चस्पा कराने वाले समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य लालजीत यादव क्रांतिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था अब बालात्कारियों की फोटो हर चैक चैराहे पर लगाये जायेगें। इसी के तहत समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के लोगों ने भाजपा के बालात्कारी नेताओं के पोस्टर चैक चैराहे पर लगाया है। हमने तो सिर्फ मुख्यमंत्री के बातों का मान रखा है।

इसे भी पढ़ें

कृषि के क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन लाने वाला है केंद्र सरकार का कृषि विधेयकः स्वतंत्र देव सिंह

इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि समाजवादी युवजन सभा द्वारा कुछ आपत्तिजनक पोस्टर लगाये गये थे। जिन्हें हटा दिया गया है इस मामले में सम्बन्धित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

BY Ran vijay singh

//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो